निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान अरबाज खान के चैट शो, पिंच के लिए अगली अतिथि होंगी, एक ऐसा मंच जहां मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया ट्रोल्स पर पलटवार किया। नवीनतम टीज़र में, बल्कि बेशर्म और बिना बकवास के फराह खान ने नफरत करने वालों से लड़ने का फैसला किया, जो उसके वजन, फिल्मों और परिवार पर टिप्पणी करते हैं। प्रोमो की शुरुआत उनके यह कहने से होती है कि आजकल हर कोई जिसके पास फोन है, वह आलोचक है। "हर कोई फिल्मों के बारे में सब कुछ जानता है," वह व्यंग्यात्मक रूप से कहती है।

उन्होंने अपनी फिल्म तीस मार खां के लिए अब भी मिली आलोचना का भी जिक्र किया और कहा कि जो भी इसे लाता है उसे ब्लॉक कर देती है। "भाई अब 10 साल हो चुके, अब तू आगे बढ़ (10 साल हो गए, आगे बढ़ो)," वह कहती हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी।

फराह का कहना है कि 'हैलो' कहने पर भी उन्हें ऑनलाइन पटकनी पड़ती है, ट्रोल्स पूछते हैं कि उन्होंने 'नमस्ते' या 'सलाम' कहने का विकल्प क्यों नहीं चुना। फिर वह अपने तीनों, दिवा, अन्या और जार के बारे में एक ट्रोल टिप्पणी पढ़ती है: "मोती के बच्चे इतने सुखे क्यों (मोटे के बच्चे इतने पतले क्यों होते हैं)?" उसने वापस मारा, "सुन, तू तेरे बच्चन को संभल, मैं मेरे बच्चों को संभल लुंगी (सुनो, तुम अपने बच्चों की देखभाल करो, मैं अपनी देखभाल करूंगी)।"

फराह ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के भयावह विषय पर भी चर्चा की। आप बोले हो भाई-भतीजावाद और वह सब लेकिन देखो तो आपको शाहरुख खान की बेटी (सुहाना खान) की फोटो, या करीना की बेटी की फोटो (आप भाई-भतीजावाद के बारे में शिकायत करते हैं लेकिन आप चाहते हैं केवल शाहरुख खान की बेटी की तस्वीरें देखें या करीना कपूर के बेटे की तस्वीर), ”वह कहती हैं।

फराह ने एक घटना को भी याद किया जिसमें उन्होंने एड शीरन के गानों को फ्यूनरल म्यूजिक समझ लिया था। "मैं डीजे पर चिल्ला रही थी, 'मय्यत के जाने क्यों बजा रहा है'," उसने कहा, उसने कहा, "मैम, एड शीरन के जाने है (मैम) ये एड शीरन गाने हैं)।"

Related News