अभिनेत्री यामी गौतम ने 4 जून को फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस जोड़े ने शादी की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिससे कई लोग अपनी प्रेम कहानी के बारे में सोच रहे थे।

खैर, यामी ने आखिरकार आदित्य के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा कर दिया है।

मैं कहूंगा कि शुरुआत उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (2019) के प्रचार के दौरान हुई थी। तभी हमने बात करना शुरू किया, ”यामी गौतम ने एचटी सिटी को बताया। हालांकि, अभिनेता ने कहा कि वह "इसे डेटिंग नहीं कहेंगी। लेकिन हाँ, यह एक ऐसा समय था जब हमने एक-दूसरे के साथ बातचीत करना शुरू किया और दोस्ती शुरू की।

यामी ने आगे रिश्ते में विश्वास की छलांग लगाने की बात कही। "आप इसे अभी जानते हैं। जब आप व्यक्ति की मूल्य प्रणाली को समझना शुरू करते हैं, और वह किस परिवार से ताल्लुक रखता है। आपको अपने हितों में समानताएं या सामान्य चीजें साझा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपकी मूल्य प्रणाली और आपकी नैतिकता में समानताएं हैं। और हम इसे बहुत साझा करते हैं। मेरे मन में आदित्य के लिए बहुत सम्मान है और एक पेशेवर और एक व्यक्ति के रूप में उनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान था। मैं उसका सम्मान करता हूं कि वह कौन है, ”अभिनेता ने कहा।

यामी गौतम ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ शादी की घोषणा की। फोटो के साथ उन्होंने एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, 'अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक अंतरंग शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।

काम के मोर्चे पर, आदित्य धर वर्तमान में द इम्मोर्टल अश्वत्थामा के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच, यामी गौतम की झोली में कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें भूत पुलिस, दासवी, लॉस्ट और ए गुरुवार शामिल हैं।

Related News