जयपुर।बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलिब्रिटीज अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। सेलेब्स की डेटिंग लाइफ पर फैंस की खास नजर होती है और इसी वजह से यह कहना गलत नहीं होगा कि, इस इंडस्ट्री में सेलेब्स का एक से ज्यादा बार प्यार में पड़ना या फिर किसी तलाकशुदा व्यक्ति से शादी करना आम बात है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने शादीशुदा व्यक्ति को दिल दिया और फिर उन्हीं से शादी भी रचाई। इतना ही नहीं, इन अभिनेत्रियों के इस कदम के बाद उन्हें सौतेली मां का दर्जा भी मिल चुका है। तो आइए इस स्टोरी में हेमा मालिनी के साथ उन अभिनेत्रियों के बारें बता रहें है जिन्होने दूसरी शादी कर सौतेली मां बनना मंजूर किया है, हालांकि इन अभिनेत्रियों ने सौतेली मां की छवि को बदलकर रख दिया है।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने साल 1980 में धर्मेंद्र से शादी रचाई थी। उस समय धर्मेंद्र पहले से प्रकाश कौर के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रहे थे और वह चार बच्चों के पिता भी थे। लेकिन इसके बावजूद हेमा ने धर्मेंद्र से शादी करके चार बच्चों की सौतेली मां बनना मंजूर किया।

करीना कपूर
करीना कपूर ने अपने से 11 साल बड़े अभिनेता सैफ अली खान से साल 2012 में शादी रचाई है। करीना सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की सौतेली मां हैं। हालांकि, करीना सारा और इब्राहिम के साथ खूबसूरत रिश्ता साझा करती हैं।

दीया मिर्जा
दीया मिर्जा ने 15 फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी रचाई है, जिसके बाद उनका नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। वैभव और दीया दोनों की ये दूसरी शादी है। शादी के बाद दीया वैभव की बेटी समायरा की सौतेली मां बनीं।

Related News