आपको बता दे बिग बस 13 अब आखिरी पड़ाव पर चल रहा है बहुत जल्द फिनाले होने वाला है और ये भी पता चल जायेगा कि कौन से 3 खिलाड़ी पड़ाव में पहुंचेंगे। अभी बिग बॉस अपनी टीआरपी बटोरने के लिए कुछ ना कुछ टास्क सदस्यों से कराते रहते हैं। वही बिग बॉस ने एक नया टास्क एमेनिटी पाने के लिए आयोजित किया था। जिसमें इस सप्ताह नॉमिनेशन में चारों सदस्यों को जेल में बंद कर दिया जाता है और नॉमिनेशन सुरक्षित सदस्यों को आपसी सहमति से किसी एक सदस्य को बचाने की छूट दी जाती।

जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज और रश्मि से कहां गया कि आपसी सहमति से विचार करके किसी एक सदस्य को इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन से बचा सकते हैं।

वही हमने देखा कि सिद्धार्थ ने पारस को बचाने के लिए कहा और आसिम ने आरती के लिए और रश्मि ने सहनाज का नाम लिया। तीनों सदस्यों के बीच सहमति बनती बिल्कुल भी नहीं दिखी और सबने निर्णय लिया कि अलग अलग खेलेंगे और जिसके हाथ में चाबी आएगी वह उस सदस्य को जेल से रिहा करेगा। बज्र बजते ही आसिम सिद्धार्थ को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन सिद्धार्थ चाबी ले लेते हैं और पारस को इस सप्ताह होने वाले नॉमिनेशन से बचा लेते हैं।

कहीं ना कहीं सहनाज और आरती भी सिद्धार्थ के फैसले से सहमत नहीं है और वह यह सब सुनकर रोती हुई नजर आते हैं। इस सप्ताह पारस नॉमिनेशन से बच गए हैं और वो टॉप 5 में भी नजर आएंगे। अब देखना ये है कि इस सप्ताह घर से कोण बाहर जाता है।

Related News