इंटरनेट डेस्क |राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू सफलता के शीर्ष पर पहुंच गई है। चार दिनों में 145.41 करोड़ रुपये अर्जित करने के बाद फिल्म वर्तमान में लगातार कई रिकॉर्ड्स तोड़ रही है और बॉक्स ऑफिस पर इतिहास को फिर से लिख रही है। फिल्म न केवल भारत में बल्कि विदेशा में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है और वहां पर भी रिकॉर्डस बना रही है।

संजू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ तोड़ती जा रही है। हालांकि फिल्म भारत में हर इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक है और इसके साथ ही इस साल की बड़ी हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। यूएस बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और यहां तक कि हिट फिल्म को मात देकर आगे बढ़ रही है।

रणबीर कपूर की संजू न केवल भारत के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरसा रही है बल्कि यह विदेशों में भी बहुत पसंद की जा रही है। ऑस्ट्रेलिया में बाहुबली 2 (हिंदी) और दंगल जैसी अन्य भारतीय ब्लॉकबस्टर को पीछे छोडऩे के बाद अब फिल्म अमेरिका में वहां की बड़ी बजट हॉलीवुड फिल्मों को भी मात दे रही है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है और वहां की बड़ी बजट की दो फिल्मों से एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और सोलो: ए स्टार वॉर्स स्टोरी को पीछे छोड़ चुकी है।यूएस बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड पर संजू $2.7 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ 8 वें स्थान पर आ गई है। संजू सिर्फ 356 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। इस बात पर ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस कारोबार के साथ फिल्म ने वहां की बड़ी हिट फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर, जो दुनिया भर में चौथी सबसे बड़ी हिट है और स्टार वार्स स्पिन-ऑफ, सोलो: ए स्टार वॉर्स स्टोरी को पीछे छोड़ दिया है।

Related News