बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 3 अक्टूबर को एक क्रूज जहाज पर कथित तौर पर नशीली दवाओं के भंडाफोड़ में गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के कई प्रशंसक उनके पुराने साक्षात्कारों को खोदने लगे हैं, जहां उन्हें अपने बच्चों के बारे में बोलते हुए देखा जा सकता है और उनकी रक्षा के लिए वह कुछ भी कैसे करेंगे। . एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, जो कॉफ़ी विद करण के पहले सीज़न से प्रतीत होता है, SRK को अपने डर के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है कि उनकी प्रसिद्धि उनके बच्चों के लिए समस्याएँ पैदा कर सकती है।

शाहरुख ने साक्षात्कार में साझा किया, "बच्चा पैदा करने का निर्णय आपके दिल का एक टुकड़ा आपके शरीर के बाहर चलने का निर्णय है। मैं इस तरह से लोगों के साथ अपने संबंधों की तुलना करता हूं। अगर मेरा कोई बहुत करीबी दोस्त खड़ा होता और कोई तेज रफ्तार कार उनकी तरफ आ रही होती तो मैं कूद कर उन्हें रास्ते से हटा देता। अगर मान लीजिए कि मेरी पत्नी या मेरी बहन उस तेज रफ्तार कार के सामने खड़ी थीं, तो मैं उन्हें 100% बाहर निकाल दूंगा और इस प्रक्रिया में चोटिल होने का मन नहीं करेगा। अगर कोई कार मेरे बच्चों की ओर तेजी से आ रही होती तो मैं उस कार के सामने खड़ा हो जाता और मुझे यकीन है कि मैं इसे रोक दूंगा।

इंस्टाग्राम वीडियो में कई तस्वीरों के अंश भी हैं जहां शाहरुख को अपने बच्चों के साथ देखा जा सकता है। उनका वॉयस-ओवर जारी है और कहते हैं, "मेरा सबसे बड़ा डर उन पर मेरी प्रसिद्धि है। मुझे उम्मीद है कि वे मेरी छाया से बाहर रह सकते हैं, कम से कम मैं चाहता हूं कि वे पूरी तरह से इसकी चपेट में आ जाएं। मेरा नाम उनकी जिंदगी खराब कर सकता है और मैं नहीं चाहता कि ऐसा हो।

वीडियो का अंत शाहरुख के साथ यह कहते हुए होता है, "जहां तक ​​बच्चों का संबंध है, जीवन में हर कोई और सब कुछ पीछे की सीट ले चुका है।" शाहरुख खान गुरुवार को आर्थर रोड जेल में आर्यन से मिलने गए, जो उनके बेटे की गिरफ्तारी के बाद उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी। इसके तुरंत बाद, एनसीबी के अधिकारी बांद्रा स्थित उनके आवास पर पहुंचे।

आर्यन की जमानत पर सुनवाई मंगलवार को होगी। एक विशेष अदालत ने गुरुवार को आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी।

Related News