29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मोसेवाला की मृत्यु हो गई। गायक की मृत्यु ने उनके प्रशंसकों और पंजाबी संगीत उद्योग को एक बड़ा झटका दिया है। सभी सिद्धू को अपने-अपने तरीके से याद कर मुसेवाला को श्रद्धांजलि देते देखा गया है. सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने भी एक लाइव कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला को खास श्रद्धांजलि दी है.

हनी सिंह ने दी श्रद्धांजलि: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हनी सिंह ने अपने हालिया कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप भी किया है. खास श्रद्धांजलि का हनी सिंह का वीडियो देखने को मिला है. हनी सिंह का कॉन्सर्ट 5 जून को हुआ था। हनी सिंह ने जैसे ही सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप किया, वहां मौजूद लोग जबरदस्त हूटिंग करते नजर आए।

सिद्धू की मौत पर क्या बोले हनी सिंह? आपको बता दें कि हनी सिंह के इस वायरल वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आने लगे हैं.लेजेंड्स कभी नहीं मरते। यूजर्स ने एक बार फिर सिद्धू मूसेवाला को याद किया है। फैंस की आंखें नम हो गई हैं. बाकियों की तरह हनी सिंह भी सिद्धू मोसेवाला की मौत से सदमे में हैं. हनी सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा था- ''केके और सिद्धू के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. सिद्धू मूसेवाला बेहद चौंकाने वाला था. सच कहूं तो दिमाग 3-4 दिन तक नहीं चला. मुझे समझ नहीं आया. सिद्धू को क्या हुआ। वह बहुत प्यारा लड़का था। यह एक शानदार कलाकार था। उद्योग को बहुत नुकसान हुआ है। केके और सिद्धू की मृत्यु से।

Related News