हम जानते हैं कि अनन्या पांडे और सुहाना खान सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो के कारण काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों लड़कियों को अक्सर पार्टियों और वेकेशन पर साथ देखा जाता है। अनन्या और सुहाना की बचपन की दोस्ती उनके परिवारों में भी छा गई है। उनके पिता - चंकी पांडे और शाहरुख खान 80 के दशक में भी वापस चले जाते हैं।

यदि यह एक सामान्य ज्ञान है जिसे आपने अभी खोजा है, तो यहां और भी है कि क्यों शाहरुख ने बार-बार चंकी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है, जिन्हें वह बॉलीवुड में अपने सबसे करीबी और सबसे पुराने दोस्तों में से एक के रूप में गिना जाता है।

शाहरुख खान ने एक बार रियलिटी गेम शो इंडिया पूछेगा सबसे शाना कौन को होस्ट किया था। 20-एपिसोड का शो 2015 में &TV पर प्रसारित हुआ, और इसके एक एपिसोड में शाहरुख ने एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया, जिसने साबित कर दिया कि चंकी का परिवार उसे प्रिय क्यों है।

शाहरुख भारत में सेल्फ मेड सुपरस्टार हैं। लेकिन उन्हें प्रसिद्धि काफी संघर्ष के बाद मिली। और यह चंकी ही थे जिन्होंने उन्हें बॉलीवुड के सर्किट के माध्यम से लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

शो में, SRK ने साझा किया कि जब वह 80 के दशक में मुंबई पहुंचे, तो चंकी ने उन्हें अपने शुरुआती दिनों में आश्रय दिया और यहां तक ​​कि उन्हें अपने उद्योग के दोस्तों से भी मिलवाया। चंकी उस समय एक लोकप्रिय नाम था और इस कहानी का जिक्र करते हुए शाहरुख भावुक हो गए।

शाहरुख खान और चंकी पांडे इन सभी वर्षों में अपने बंधन को बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं। इतना ही नहीं, अनन्या और सुहाना ही नहीं, यहां तक ​​कि उनकी मां गौरी खान और भावना पांडे भी काफी करीब हैं। गौरी ने नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जिसमें भावना ने अभिनय किया था।

Related News