एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आज 45 साल की हो गई हैं। मल्लिका, जो रीमा लांबा के रूप में पैदा हुई थी, ने हिमांशु मलिक के साथ ख्वाइश के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अपनी फिल्मों में बोल्ड और साहसी भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली, उन्होंने जल्द ही 2000 के दशक के मध्य तक खुद को उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित कर लिया।

मल्लिका ने 2004 में इमरान हाशमी के साथ कामुक रोमांटिक थ्रिलर मर्डर में अभिनय किया, जो अपने बोल्ड और अंतरंग दृश्यों के कारण उस समय की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक थी। तब से, मल्लिका ने प्यार के साइड इफेक्ट्स, डबल धमाल जैसी कॉमेडी में अभिनय किया और यहां तक ​​कि हिस्स और पॉलिटिक्स ऑफ लव जैसी फिल्मों के साथ हॉलीवुड में प्रवेश करने की कोशिश की।

जबकि मल्लिका अपने अनफ़िल्टर्ड बयानों और साक्षात्कारों के लिए जानी जाती हैं, एक विशेष रूप से लोकप्रिय सलमान खान के साथ उनकी बातचीत थी, जब उन्होंने उनकी ब्लॉकबस्टर मैंने प्यार किया से एक प्रतिष्ठित दृश्य को फिर से बनाया। मल्लिका बिग बॉस 13 के एक एपिसोड के दौरान बतौर गेस्ट नजर आई थीं, जिसे सलमान ने होस्ट किया था। मल्लिका उनसे कहती हुई सुनाई देती है, "क्या तुमने कभी मेरी तारीफ की है, दिल से?" जब सलमान ने हां कहा, तो उन्होंने जवाब दिया, "लेकिन मुझे और प्रशंसा चाहिए।" वह फिर सलमान से कहती है कि 'उसकी आंखों में देखो और विशेष तीन शब्द कहो'। सलमान असहज होने का नाटक करते हैं और कहते हैं कि यह और कठिन होता जा रहा है। सलमान ने मल्लिका की छेड़खानी को अस्वीकार करने से पहले भी शरमाने का नाटक किया, जिसके लिए वह जवाब देती है, "फेल हो गए आप।"

बहुत अधिक अजीब छेड़खानी और मैकरून खिलाने के बाद, उन्होंने मैंने प्यार किया के एक दृश्य को फिर से बनाया। सलमान 'दोस्त' टोपी लाते हैं और मल्लिका कहती हैं, "यह मेरा सबसे पसंदीदा दृश्य है और मैं हमेशा आपके साथ इसे फिर से बनाना चाहता हूं।" और इसलिए, वे पृष्ठभूमि में मैंने प्यार किया ओएसटी बजाते हुए करते हैं।

Related News