अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल में से एक माने जाते हैं। 2007 में शादी करने वाले दोनों की आराध्या नाम की एक बेटी है, जिसका जन्म 2012 में हुआ था। उनकी प्रेम कहानी उनके प्रशंसकों के बीच पसंदीदा है, और कई लोग इस जोड़े का फिर से स्क्रीन पर जादू करने का इंतजार कर रहे हैं। गुरु के फिल्मांकन के दौरान उनका रोमांस फला-फूला, और प्रस्ताव उनकी फिल्म गुरु के प्रोप रिंगों में से एक का उपयोग करके 'फ्रीजिंग न्यूयॉर्क बालकनी' पर हुआ। इसके बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने एक बार कहा था, "वह अपने घुटनों के बल चले गए, यह मुझे एक हॉलीवुड दृश्य जैसा लग रहा था। मैं तुरंत अभिभूत हो गया और हाँ कह दिया!"

वोग के लिए एक पुराने साक्षात्कार में, अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। एक-दूसरे के लिए किए गए सबसे रोमांटिक काम के बारे में, अभिषेक ने पुरुषों को पारंपरिक कैंडललाइट डिनर रोमांस के लिए नहीं जाने की सलाह दी। "तो यह हर जगह पुरुषों के लिए है - समुद्र तट पर एक मोमबत्ती की रोशनी में रात के खाने के बारे में दुनिया में सबसे रोमांटिक चीज होने पर विश्वास न करें। मैंने कोशिश की कि मालदीव में [2009 में] हमारी सालगिरह के लिए, और यह एक आपदा थी। सबसे पहले हवा मोमबत्ती को बुझाती रहती है। दूसरा, आपके भोजन में रेत है इसलिए इसका स्वाद बकवास जैसा है। मैं यहां आप लोगों से कहने के लिए हूं, ऐसा मत करो।" उन्होंने कहा कि उन्होंने और ऐश्वर्या ने सिर्फ 'बात करते हुए रातें बिताईं'

अभिषेक ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरी पत्नी के बारे में सबसे रोमांटिक, सबसे अच्छी बात यह है कि मैं उसके साथ हवा की शूटिंग में घंटों बिता सकता हूं। हम हर तरह की बकवास बात कर सकते हैं और घंटों तक गहराई से बातचीत कर सकते हैं। हमने वास्तव में पूरी रात सिर्फ बात करते हुए बिताई है। मुझे लगता है कि यह सबसे रोमांटिक चीज है जो आप अपनी पत्नी के लिए कर सकते हैं, वास्तव में - बस उसके लिए वहां रहना, खुद को उपलब्ध कराना, साझा करना और सुनना।"

अपने हनीमून के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि वह उसे डिज्नीलैंड ले गए। हमारे हनीमून पर, मैं ऐश को डिज़नीलैंड ले गया! वहाँ वह मिकी और मिन्नी के साथ पोज़ दे रही थी, परेड में कूदना चाहती थी! हम गैर-जिम्मेदार भी हो सकते हैं, हम एक-दूसरे का आनंद ले सकते हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन के लिए एक साथ आने की उम्मीद थी, लेकिन फिल्म को अब ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

Related News