जबकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी के बारे में चुप हैं, हम आपके लिए सेलिब्रिटी जोड़े की उनके बड़े दिन की अतिथि सूची के बारे में विशेष विवरण लेकर आए हैं। दोनों अगले महीने राजस्थान के जयपुर में एक आलीशान फोर्ट-रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। 2017 में साथ काम कर चुकी एक इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर कैटरीना को शादी के लिए इनवाइट किया गया है।


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में जयपुर में एक बड़े विवाह समारोह में शादी करेंगे। कपल की शादी को लेकर ताजा अपडेट उनकी गेस्ट लिस्ट को लेकर है। एक अंदरूनी सूत्र ने IndiaToday.in को बताया कि पेरू के फैशन और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो को विक्की और कैटरीना की शादी का निमंत्रण मिलेगा। मारियो ने कैटरीना के साथ 2017 में एक मशहूर टॉवल शूट के लिए टीम बनाई थी।

मारियो द्वारा क्लिक की गई तस्वीर को साझा करते हुए, कैटरीना ने लिखा, "महान #TowelSeries की शूटिंग के अद्भुत अनुभव के लिए @mariotestino धन्यवाद ... आप हमें जल्द ही फिर से देखना चाहिए। ये रहे आप @anaitashroffadajaniaमारियो कैटरीना से एक पार्टी में मिले थे और उन्होंने साथ में ढेर सारी तस्वीरें भी शूट की थीं। उनकी तौलिया श्रृंखला में सेलेना गोमेज़, केंडल जेनर और सिंडी क्रॉफर्ड जैसी कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां शामिल थीं। कैटरीना उसी श्रृंखला में प्रदर्शित होने वाले चेहरों में से एक थीं।

Related News