रंगीला के 26 साल बाद भी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को "रंगीला गर्ल" कहा जाता है। फिल्म के कथानक से लेकर गानों से लेकर उर्मिला के प्रदर्शन तक, सब कुछ हमारी यादों में बसा हुआ है, और अभिनेता को इसे स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है। हाल ही में ज़ी कॉमेडी शो में अपनी उपस्थिति के दौरान उर्मिला ने प्रशंसकों को याद किया।

रंगीला का चार्टबस्टिंग संगीत एआर रहमान द्वारा तैयार किया गया था। और ऐसा ही एक हिट गाना है "तन्हा तन्हा"। निर्देशक राम गोपाल वर्मा उर्मिला को किसी अन्य फिल्म निर्माता की तरह पेश करने में कामयाब रहे। जिस दृश्य में उर्मिला एक समुद्र तट पर धीमी गति से दौड़ती है, वास्तव में एक दिलचस्प बैकस्टोरी है।

स्पेशल एपिसोड के दौरान उर्मिला ने कहा कि उन्होंने स्पेशल सीन में अपने को-स्टार जैकी श्रॉफ की बनियान पहनी थी। कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने तन्हा तन्हा गाने के लिए रंगीला में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी और सच कहूं तो यह मजेदार था। अनुक्रम अद्वितीय और ताज़ा होना था और हमें कहा गया था कि सोचने और शोध करने के बाद चीजें न करें। हम स्वाभाविक होना चाहते थे और जब हमें वेशभूषा के बारे में बताया जा रहा था, जैकी ने जैकी होने के नाते मुझे अपनी गंजी पहनने के लिए कहा। मैं थोड़ा आशंकित था, लेकिन मैंने इसे आगे बढ़ाया और सब कुछ भगवान के हाथ में छोड़ दिया। मुझे स्पष्ट रूप से बहुत सराहना और प्यार मिला, इसलिए यह मेरे लिए अच्छा रहा।

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान, जो ज़ी कॉमेडी शो की जज हैं, ने कहा, "मुझे वास्तव में यह नहीं पता था, लेकिन मुझे कहना होगा कि उर्मिला उस क्रम में बहुत हॉट लग रही थीं, और यह वास्तव में एक प्रतिष्ठित दृश्य निकला। मुझे कहना होगा कि जैकी की गंजी में शूटिंग करना उनके लिए बहुत ही स्पोर्टिंग था।

उर्मिला मातोंडकर ने उस समय एक युवा आदित्य नारायण के साथ रंगीला के टाइटल ट्रैक की शूटिंग के बारे में भी बात की थी। उर्मिला ने कहा, "आदित्य के साथ रंगीला के लिए शूटिंग करना बहुत मजेदार था जब वह एक बच्चा था। वास्तव में, उन्होंने बहुत अधिक रीटेक नहीं दिए। वह बचपन से ही प्यारा और प्रतिभाशाली था।"

आदित्य नारायण ज़ी कॉमेडी शो में प्रफुल्लित करने वाले अभिनय और स्किट करने वाले हस्तियों में से हैं। अन्य प्रतियोगियों में अली असगर, संकेत भोसले, गौरव दुबे, चित्रशी रावत और सुगंधा मिश्रा शामिल हैं।

Related News