इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड़ डीवाज हमेशा से ही किसी खास मौके में मशहूर फैशन डिजाइनरों के आउटफिट में दिख ही जाती है। फैशन की दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है।

फैशन की दुनिया में कुछ फैशन डिजाइनर के नाम हमेशा से ही पॉप्युलर रहे जिनके डिजाइन किए आउटफिट को पहनकर बॉलीवुड डीवाज किसी रैंप पर दिखती है या फिर किसी खास वेडिंग पार्टी में डिजाइनर ऑउटफिट में नज़र आती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों बॉलीवुड डीवाज माधुरी दीक्षित इस डिजाइनर आउटफिट की है दीवानी 'डांस दीवाने' को जज कर रही हैं। रियलिटी शो में वह एक से बढ़कर एक ट्रैडीशनल लुक में नजर आ रही है। ऐसा ही एक नाम मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तिलहानी का भी जिनके डिजाइन किए आउटफिट को बॉलीवुड डीवाज माधुरी दीक्षित बहुत पसंद करती है। हाल ही में एक डांस शो के मंच मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी का डिजाइनर आउटफिट कैरी किया।

माधुरी ने इस मंच के शो पर तरुण तहिलियानी का पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा कैरी किया हुआ था। इस आउटफिट के मैचिंग के खूबसूरत ईयररिंग्स माधुरी ने पहने हुए थे। माधुरी का ट्रैडिशनल आउटफिट को पहनने में जवाब नही है वह इस फैशन डिजाइनर के साड़ी, सूट, को क्लासी आइडिया से पहनते हुए दिखी है जिसे आप भी किसी खास फंक्शन के लिए ट्राई कर सकती है।

Related News