शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक तस्वीर साझा की और उल्लेख किया कि वह अपनी मृत्यु के साथ आने में असमर्थ थे। सिद्धार्थ का पिछले हफ्ते 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बिग बॉस 13 में एक साथ भाग लेने के बाद, शहनाज़ और सिद्धार्थ बहुत करीब थे।

फोटो ब्लॉगिंग साइट पर फोटो शेयर करते हुए संतोख सिंह सुख ने लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा तुम हम दिल में रहोगे (अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है... आप हमेशा हमारे दिलों में रहते हैं)।" पिछली पोस्ट में, उन्होंने कैप्शन के साथ सिद्धार्थ की एक तस्वीर साझा की थी: जिंदगी का सच बस इतना सा है, इंसान पल भर में याद बन जाता है (जीवन की सच्चाई यह है कि आदमी सिर्फ एक स्मृति बन जाता है)।

शहनाज़ के भाई शहबाज़ ने डांस दीवाने 3 में सिद्धार्थ शुक्ला की उपस्थिति से एक तस्वीर साझा की और लिखा, “मुस्कुराते हुए दिल को कुछ भी नहीं हिलाता। @realsidharthshukla शेर अपना।सिद्धार्थ की एक तस्वीर के साथ पिछली पोस्ट में उन्होंने लिखा, “शेर।

पारस छाबड़ा ने वर्चुअल प्रार्थना सभा से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें ब्रह्मा कुमारियों की बहन शिवानी सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और उनकी मृत्यु के बाद दिखाई गई ताकत के बारे में बात करती हैं। वह कहती हैं, "जब मैंने 2 सितंबर को रीता आंटी से बात की, तो उन्होंने सिर्फ 'ओम शांति' कहा। उस 'ओम शांति' में कितनी ताकत थी। मैं सोचता रहा कि उसे यह ताकत कहां से मिली। जब मैंने उससे पूछा कि वह कैसी चल रही है, तो उसने मुझसे कहा, 'सर्वशक्तिमान से मेरी एक ही इच्छा है, वह जहां भी रहे खुश रहें।'' प्रार्थना सभा वस्तुतः ब्रह्मा कुमारियों की बहनों और प्रशंसकों और दोस्तों द्वारा आयोजित की गई थी। दिवंगत अभिनेता से इसमें शामिल होने का अनुरोध किया गया था।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पारस छाबड़ा ने लिखा, 'रीता आंटी और पावर टू यू और ये सुन के बाद मुझे कुछ ताकत मिली इस खूबसूरत सत्संग के लिए धन्यवाद #RIPsidharthshukla (sic)

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने 6 सितंबर को अपना पहला बयान जारी किया। प्रशंसकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए, उन्होंने परिवार को शोक करने के लिए गोपनीयता का भी अनुरोध किया। उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार दिया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वह अब हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहता है! सिद्धार्थ ने अपनी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता को शोक करने की अनुमति दें (sic), “बयान पढ़ा।

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Related News