सलमान खान ने रूस से एक नया क्लिक शेयर किया है, जहां वह वर्तमान में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। HI की नवीनतम तस्वीर में वह अपने भतीजे निर्वाण, सोहेल खान के बेटे के साथ सैर का आनंद ले रहे हैं।

छोटे खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'चाचा भतीजा...@निर्वाणखान15.'

क्लिक में, सलमान कैजुअल डेनिम्स और एक सफेद प्रिंट वाली टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, और उनकी सिग्नेचर कैप के साथ निर्वाण मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वह अपने चाचा के बगल में काले चमड़े की जैकेट पहने हुए हैं।

निर्वाण ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रूस से एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "विंड चिल इफेक्ट।"

अभिनेता सोहेल खान और फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार सीमा खान के बड़े बेटे निर्वाण को फिल्म उद्योग में शामिल होने और एक फिल्म निर्माता के रूप में कैमरे के पीछे रहने की उम्मीद है। और हमारे सूत्र बताते हैं कि निर्वाण सहायक निर्देशक के रूप में कुछ प्रत्यक्ष अनुभव हासिल करने के लिए सलमान की टाइगर 3 में शामिल हुए हैं।

टाइगर 3 में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। फिल्म का निर्देशन यशराज फिल्म्स के डायरेक्टर मनीष शर्मा कर रहे हैं।

रूस के शेड्यूल को पूरा करने के बाद, फिल्म की शूटिंग तुर्की और ऑस्ट्रिया के सुरम्य स्थानों में की जाएगी।

सलमान महेश मांजरेकर की एंटीम: द फाइनल ट्रुथ और किक 2 में भी अभिनय करेंगे। दूसरी ओर, टाइगर 3 के बाद, कैटरीना प्रियंका चोपड़ा जोनास और आलिया भट्ट के साथ फरहान खान की जी ले जरा और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की फिल्म में काम करेंगी। .

Related News