इस समय पूरा भारत देश कोविड-19 की बीमारी से से जूझ रहा है और पूरे देश में हर रोज हजारों लोगों की इस महामारी के आगे मौत हो रही है और हर रोज लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे है।

अब खबर आ रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी के पिता विनोद गांधी की कोविड-19 के चलते मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वह इस बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे थे और पिछले 10 दिनों से वह अस्पताल में भर्ती थे।

आपको बता दें कि भव्य गांधी पूर्व में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाया करते थे उन्हीं के पिता की मौत की खबर अब सामने आ रही है। विनोद गांधी निर्माण व्यवसाय में थे। वह अपनी पत्नी यशोदा गांधी और दो बेटों (बड़े बेटे निश्चित गांधी और सबसे छोटे भाव गांधी) से बचे हैं। सबसे बड़े बेटे की शादी हो चुकी है।

विनोद गांधी 10 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती थे विनोद गांधी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में 10 दिनों से अधिक समय तक भर्ती रखा गया था। वे पिछले लंबे समय से वेंटिलेटर पर हैं।

वस्तुतः
भाव्या की चचेरी बहन की शादी में शामिल हुई, जो 9 मई को भाव्या की मौसी की बेटी की शादी थी और शाह की बहन, जिन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोगी का किरदार निभाया था। अपने पिता के बीमार होने के कारण, भाव्या और उनका परिवार मुंबई में था, लेकिन शादी में शारीरिक रूप से शामिल नहीं हो सके। वह वास्तव में शादी में शामिल हुए।

Related News