बुधवार, 24 नवंबर को मलयालम स्टार टोविनो थॉमस ने सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर कर उनकी नम्रता के बारे में बात की. यह तस्वीर कुछ ही देर में इंटरनेट पर वायरल हो गई। सलमान को प्रेरणा बताते हुए टोविनो सुपरस्टार के प्रशंसक थे।

सलमान खान की 'एंटीम' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इससे पहले, टोविनो थॉमस को सुपरस्टार से मिलने का मौका मिला। यह साझा करते हुए कि कैसे वह सलमान की जमीनीपन से स्तब्ध थे, टोविनो ने उनकी एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, “एक प्रेरणा बन गई, लेकिन सर, आपसे मिलकर मुझे बहुत मजा आया, भारत के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक होने के बावजूद, आप कैसे ग्राउंडेड रहते हैं। कुछ लोगों ने आपके साथ क्वालिटी टाइम बिताया सर! @BeingSalmanKhan

सलमान खान अगली बार एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आएंगे। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, अभिनेता ने फिल्म में एक ईमानदार सिख पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, जो आयुष शर्मा द्वारा निभाई गई राहुलिया नामक एक गैंगस्टर के खिलाफ जाता है। एंटीम Zee5 मराठी क्राइम ड्रामा मुल्शी पैटर्न का रूपांतरण है।

टोविनो थॉमस अगली बार मिननल मुरली में दिखाई देंगे, जिसका प्रीमियर 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। सुपरहीरो फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ ने किया है। अभिनेता मिननल मुरली में पृथ्वी पर सबसे तेज जीवित व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं। फिल्म के कलाकारों में गुरु सोमसुंदरम, हरीश्री अशोकन और अजू वर्गीस भी शामिल हैं।

Related News