हिमेश रेशमिया के प्रशंसकों के लिए, जिन्हें सुरूर 2021 का टाइटल ट्रैक नहीं मिला है, आप सभी एक ट्रीट के लिए तैयार हैं। गायक-संगीतकार की एक पुरानी तस्वीर - उनके छोटे दिनों से - ऑनलाइन सामने आई है, और लोग हिमेश के वर्षों में हुए शारीरिक परिवर्तन के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते हैं।

तस्वीर में अल्का याज्ञनिक के बगल में एक युवा हिमेश पोज दे रहा है। शर्ट की पैंट पहने हिमेश एक मामूली सी तस्वीर काटते हैं और उस स्टार से बहुत दूर दिखते हैं जो वह आज है। जहां एक फैन ने लिखा, 'टाइम के साथ इनकी उमर कम हो रही है...' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'क्या वह तब 50 और अब 25 थे?

हिमेश रेशमिया ने हाल ही में अपने नए एल्बम सुरूर 2021 का टाइटल ट्रैक छोड़ा है। सुरूर 2021 कथित तौर पर उनके पहले एल्बम आप का सुरूर का अनुवर्ती है, जो 2006 में रिलीज़ हुआ था। इसे अपना सारा प्यार दें, जय मातादी लेट्स रॉक सुरूर गर्ल @uditisingh #surroor2021 #surroor2021titletrack #himeshreshammiya #uditisingh #himeshreshammiyamelodies,” हिमेश ने गाने के वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर लिखा।

जहां कई प्रशंसकों ने गाने को थम्स-अप दिया, वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने गाने पर मीम्स और चुटकुले साझा किए, गायक के अभिनय कौशल और उसकी आवाज पर टिप्पणी की। कई लोगों ने गाने में 'सुरूर' शब्द के बार-बार इस्तेमाल पर भी ध्यान दिया।

Related News