बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार के कुछ प्रोमो में देखा गया था, जहां स्टार ने अपने आगामी ओटीटी डेब्यू पर संकेत दिया था। अब, कॉमेडियन तन्मय भट ने अपने सोशल मीडिया पर शूट से कुछ बीटीएस तस्वीरें साझा की हैं।

तन्मय ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें लिखा था, “फीफा की योजना लीजेंड के साथ बनाना। अगर आप यह व्लॉग चाहते हैं तो दो बार टैप करें।तन्मय का YouTube चैनल उनके प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और ऐसा लग रहा है कि हमें जल्द ही उनके चैनल पर प्रोमो का निर्माण देखने को मिलेगा।

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने किंग खान के साथ कुछ प्रोमो साझा किए, जो चिढ़ाते थे कि क्या वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। हालाँकि, अब ऐसा लग रहा है कि प्रोमो की श्रृंखला आगामी पुरुष टी 20 क्रिकेट विश्व कप के साथ-साथ आईपीएल 2021 के चल रहे सीज़न को बढ़ावा देने के लिए थी।

फिल्म के मोर्चे पर, शाहरुख खान अगली बार सिद्धार्थ आनंद की पठान में दिखाई देंगे, जहां वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। यह फिल्म SRK की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी को चिह्नित करती है क्योंकि अभिनेता आनंद एल राय की 2018 की फिल्म ज़ीरो के बाद से किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दिए हैं, जहां उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ अभिनय किया था।

पठान के अलावा, शाहरुख एटली की अगली फिल्म में भी अभिनय कर रहे हैं जहां वह नयनतारा के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने पहले शेयर किया, “जब शाहरुख ने पिछले हफ्ते फिल्म पर काम करना शुरू किया, तो नयनतारा कुछ दिनों पहले इसमें शामिल हुईं। यह भी कहा जा रहा है कि तेलुगु सुपरस्टार राणा दगुबत्ती फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे और वह बाद में कलाकारों में शामिल होंगे।

Related News