इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी मां सुतापा सिकदर की एक मजेदार वीडियो पोस्ट की जिसमें वह गंगटोक में एक दुकानदार के साथ सौदेबाजी कर रही हैं।

वीडियो में सुतापा बाबिल और एक्ट्रेस ईशा शरवानी को जूते की दुकान में मोलभाव करना सिखाती नजर आ रही हैं। इस बीच, ईशा हंसती हुई दिखाई देती है क्योंकि सुतापा ने दुकानदार को उसे चार जोड़ी जूते सस्ते दाम पर देने के लिए मनाने की कोशिश की। वीडियो को साझा करते हुए, बाबिल ने लिखा, "ईशा (@isha.sharvani) और मुझे सभी व्यावसायिक मॉड्यूलों की मां, AKA @sikdarsutapa द्वारा गंगटोक में सौदेबाजी करने के तरीके पर एक मास्टर क्लास मिल रही है।"

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुतापा ने इस पर टिप्पणी की और खुलासा किया कि वीडियो उस समय का है जब इरफान खान क़रीब क़रीब सिंगल की शूटिंग कर रहे थे और बाबिल लाइट बॉयज़ में से थे। उन्होंने लिखा, "बाबिल !! ओए हीरो, पहले धन्यवाद कहो। मैं तुम्हारे लिए जूते खरीद रहा था !!, हल्के लड़कों की आपकी पूरी टीम के लिए। !! (हाँ प्रकट करने का समय आप उनमें से एक थे) धन्यवाद के रूप में आप की ओर से उन्हें उपहार !! गंगटोक की गलियों में क़रीब क़रीब सिंगल शूट के लिए।

जैसा कि सुतापा ने बाबिल से उसके प्रति आभारी होने के लिए कहा, उसने एक लंबी टिप्पणी लिखी जिसमें उसने उल्लेख किया कि वह उससे कितना प्यार करता है। "मम्मा, तुम मेरी टरबाइन में हवा हो, तुम मेरे सौर कर पैनलों में सूरज हो, तुम मेरी दाल मखनी में अतिरिक्त मिर्ची हो, तुम वह हो जो 9 महीने तक इस गर्भ को अपने गर्भ में रखती है और जीवन के 22 साल/बलिदान - अब बोलता रहूं क्या? क्यूंकी फिर किताब लिखनी मिलेगी। मैं तुमसे प्यार करता हूँ, लेकिन तुम उसे पहले से ही जानते हो," बाबिल ने टिप्पणी की।

काम के मोर्चे पर, बाबिल को एक फिल्म मिली है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शूजीत सरकार द्वारा अभिनीत किया जाएगा। अभी तक शीर्षक वाली फिल्म के अलावा, उनकी झोली में नेटफ्लिक्स की कला भी है। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित और अनुष्का शर्मा द्वारा उनके प्रोडक्शन बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ के तहत निर्देशित, फिल्म में तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी भी हैं।

Related News