बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी इनविजिबल वुमन नामक एक वेब सीरीज के साथ डिजिटल स्पेस में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, निर्माताओं ने गुरुवार को घोषणा की।

आगामी शो को सारेगामा इंडिया की फिल्म शाखा - यूडली फिल्म्स का समर्थन प्राप्त है, जो इस परियोजना के साथ डिजिटल स्पेस में भी अपनी शुरुआत कर रही है।

नोयर एक्शन थ्रिलर सीरीज का निर्देशन थूंगा वनम के प्रशंसित तमिल निर्देशक राजेश एम सेल्वा और कदराम कोंडन फेम करेंगे।

1990-2000 की फिल्मों मोहरा, धड़कन और हेरा फेरी सीरीज के लिए जाने जाने वाले शेट्टी ने कहा कि वह अदृश्य महिला की अनूठी कहानी के लिए तुरंत तैयार हो गए थे।

"आज एक वेब सीरीज में पहले से मौजूद कथाओं के बंधन से अलग करने के लिए कुछ होना चाहिए, और 'अदृश्य महिला' की कहानी ने तुरंत मेरा ध्यान खींचा। मैं यूडली के साथ इस शो को जीवंत करने और इस तरह की अनूठी वेब सीरीज में अपनी शुरुआत करने के लिए बहुत खुश हूं, ”60 वर्षीय अभिनेता ने एक बयान में कहा।

सारेगामा इंडिया के एमडी विक्रम मेहरा ने कहा कि ओटीटी (ओवर-द-टॉप) प्लेटफॉर्म पर अज्जी, हामिद और कनपुरिए जैसी फिल्मों के लिए दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, वे एक वेब सीरीज के साथ शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं।

मेहरा ने कहा, "हम फीचर फिल्मों की अपनी स्लेट के माध्यम से संपूर्ण मनोरंजन सामग्री के लिए नए उभरते डिजिटल दर्शकों की मांग को पूरा करने में बहुत प्रभावी रहे हैं, जिन्हें कई ओटीटी प्लेटफार्मों में पसंद किया गया है।"

"अब हम वेब सीरीज की दुनिया में छलांग लगाते हैं - एक ऐसा स्थान जिसमें हम प्रवेश करने के लिए खुजली कर रहे हैं, यह देखते हुए कि उपभोक्ताओं के उपभोग पैटर्न ने द्वि घातुमान-देखने के लिए एक विवर्तनिक बदलाव देखा है। हम सही प्रोजेक्ट के आने का इंतजार कर रहे थे और 'इनविजिबल वुमन' इस बदलाव को आगे बढ़ाने के लिए सही है।"

सीरीजमें ईशा गुप्ता भी हैं, जिन्हें आखिरी बार 2019 की फिल्म वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड में देखा गया था।

Related News