शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी कुछ भयंकर तस्वीरें पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वह नई तस्वीरों में एक स्विमिंग पूल के पास धूप में नहाती हैं।

समर वॉर्डरोब लक्ष्य निर्धारित करते हुए, सुहाना एक सफेद टैंक टॉप में पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है, जिसे डेनिम्स के साथ पेयर किया गया है, जिससे उसके बाल ढीले हो गए हैं। उसने इनमें से एक फोटो को अपनी नई डिस्प्ले पिक्चर में भी बनाया है। पहले की एक तस्वीर में, उसने लिखा था, "प्रेटेंड इट्स ए पेप्सी एंड आई एम सिंडी क्रॉफर्ड :)।"

सुहाना की तस्वीरें भले ही प्रोफेशनल तरीके से शूट की गई लगती हों, लेकिन ये तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मां गौरी खान ने क्लिक की हैं। पिछले महीने जब मां-बेटी की जोड़ी पुर्तगाल में थी तो गौरी ने अपनी बेटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें क्लिक कराई थीं।

जैसे ही सुहाना ने अपनी इस खूबसूरत तस्वीर को साझा किया, अमेरिका में उनके कई दोस्तों ने उनकी तारीफों की बौछार करना शुरू कर दिया। द ब्यूटीफुल लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के स्टार महीप कपूर ने भी सुहाना की पोस्ट की प्रशंसा की और इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणी की।

यह पहली बार नहीं है जब गौरी ने अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीरें क्लिक की हैं, जो एक दिन अभिनेता बनने का सपना देखती है। शाहरुख खान ने अक्सर कहा है कि सुहाना को अपने पेशे का पालन करने की उम्मीद है। वास्तव में, स्टारकिड ने लघु फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में अभिनय किया है, जो उसके स्कूल प्रोजेक्ट का हिस्सा था जब वह आर्डिंगली कॉलेज में फिल्मों का अध्ययन कर रही थी।

Related News