अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने कहा कि वह पिछले साल अपने पिता पर लगाए गए #MeToo आरोपों से परेशान थीं। एक साक्षात्कार में, आलिया, जो एक YouTube प्रभावकार हैं, ने कहा कि जो लोग अनुराग से परिचित थे, वे जानते थे कि वह एक 'टेडी बियर' है। उसने कहा कि वह उसे विवादों में घसीटे जाने से बचाने की कोशिश कर रहा था।

जूम के बाय इनवाइट ओनली पर एक उपस्थिति में, आलिया कश्यप ने कहा, “#MeToo के दावों ने मुझे बहुत परेशान किया। नफरत मुझ तक नहीं पहुँचती, यह उनके चरित्र की गलत व्याख्या है जो मुझे परेशान करती है। लोग सोचते हैं कि वह एक भयानक आदमी है, लेकिन मेरे किसी भी करीबी से पूछें और वे कहेंगे कि वह अब तक का सबसे बड़ा सॉफ्ट टेडी बियर है।

उसने आगे कहा, "यही मुझे चिंता देता है, न कि वास्तव में नफरत। मुझे पता है कि मुझे उसके लिए जो भी नफरत मिलती है वह सिर्फ उन लोगों से है जिनके पास अपने जीवन से बेहतर कुछ नहीं है। मेरे पिताजी भी अपनी चीजों को मुझसे दूर रखने के लिए और अधिक प्रयास करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि यह मेरी चिंता को और खराब कर दे।

पिछले साल, एक अभिनेता ने अनुराग कश्यप पर बॉम्बे वेलवेट के फिल्मांकन के दौरान उन पर 'खुद को मजबूर' करने का आरोप लगाया था। उसने यह भी आरोप लगाया कि कश्यप ने हुमा कुरैशी, माही गिल और ऋचा चड्ढा के साथ दुर्व्यवहार किया था।

उसने इस बारे में भी ट्वीट किया और अनुराग ने अपना बचाव करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने आरोपों को "दुर्भावनापूर्ण" और "पूरी तरह से बेईमान" कहा। "इतना लंबा समय मुझे चुप कराने की कोशिश में था। कोई बात नहीं। (लेकिन) मुझे चुप कराते हुए तुमने इतना झूठ बोला कि एक औरत होते हुए भी तुमने दूसरी औरतों को भी इसमें घसीट लिया। कृपया कुछ गरिमा बनाए रखें, महोदया। मैं बस इतना कहूंगा कि आपके सभी आरोप निराधार हैं, ”कश्यप ने उस समय ट्वीट किया था।

Related News