रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी का नवीनतम गाना "नजा" रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की विशेषता वाला यह गीत गायक पाव धैरा के पंजाबी गीत "ना जा" का रीमिक्स संस्करण है। रीमिक्स वर्जन को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और धैरा ने खुद गाया है।

तीन मिनट के गाने की शुरुआत रोहित शेट्टी की अजीबोगरीब शैली में होती है-हेलीकॉप्टर, कारों और बैकड्रॉप डांसरों के एक विशाल दल के साथ। फ्रेम में चलते हुए अक्षय और कैटरीना दोनों अपने ठाठ ब्लैक आउटफिट में बहुत कूल लग रहे हैं। जिन गीतों का हिंदी में अनुवाद किया गया है, उनके अलावा गीत में मूल संख्या के समान ही जीवंतता है। हालाँकि, गीत का पुराना संस्करण अधिक जोशीला और उत्साहित था।

लेकिन, सूर्यवंशी गीत आप पर झूमेगा और आपको अपने डांसिंग शूज़ पहनने के लिए मजबूर करेगा। इस फेस्टिव सीजन में चार्टबस्टर बनना तय है। अक्षय कुमार के अनुसार, यह गाना "साल का सबसे बड़ा पार्टी एंथम" है। फिल्म "ऐला रे आइला" और "मेरे यारा" के आखिरी दो गाने पहले ही संगीत प्रेमियों के फैंस को भा चुके हैं।

लंबे इंतजार के बाद, सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। यह फिल्म मूल रूप से 24 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब, फिल्म को टिकट काउंटरों पर कुछ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि रजनीकांत की अन्नात्थे और एमसीयू फिल्म इटरनल भी लगभग एक ही समय में रिलीज हो रही है।

इस बीच अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन कर रहे हैं। वे इस हफ्ते के शानदार शुक्रावर में कौन बनेगा करोड़पति और द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे।

Related News