जयपुर।टीवी शो में टीआरपी के नाम पर टीवी शो के निर्माता कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। अच्छे खासे पारिवारिक मनोरंजन शो में शालीनता की हदें पार कर जाना इसमें सबसे आम बात होती जा रही है। वहीं प्रेम कहानियों वाले शो में नायक नायिका के बीच अंतरंग दृश्यों में अश्लीलता की हद तक पहुंच जाने वाले शो की चर्चा अभी धीमी ही पड़ी है कि अब एक कॉमेडी शो में निया शर्मा के आइटम डांस करना टीआरपी को बढ़ाने के लिए की गई अश्लीलता मानी जा रही है।

इसको लेकर बहाना ये बनाया गया कि ये परफॉरमेंस उनके एक म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए की गई। लेकिन इस शो की क्रिएटिव टीम से जुड़े लोग बताते हैं कि शो के इस हिस्से के लिए प्रबंधन की तरफ से ही इसकी क्रिएटिव टीम पर दबाव बनाया गया था।जी कॉमेडी शो की मेकिंग से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस सप्ताहांत प्रसारित होने वाले शो की शूटिंग में संगीतकार अनु मलिक खास मेहमान बनकर पहुंचे जबकि सिंगर राहुल वैद्य और बोल्ड स्टार निया शर्मा अपने एक म्यूज़िक वीडियो का प्रचार करने शूटिंग पर पहुंचे थे।इस शो की शूटिंग पर मौजूद रहे लोग बताते हैं कि निया शर्मा और राहुल वैद्य ने शूटिंग के दौरान काफी मस्ती करते देखें गए है।

इस शो की शूटिंग के दौरान डॉ. संकेत भोसले ने अपने संजय दत्त वाले अवतार में मंच पर अपना चैट शो ‘बाबा का दरबार‘ शुरू किया, जिसमें उनके खास मेहमान फराह खान और अनु मलिक बनें थे। इस एक्ट के बीच में ही राहुल और निया की सेट पर एंट्री हुई।इस दौरान निया शर्मा ने अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने पर डांस भी किया। वैसे गाने की धुनें तो गरबा जैसी हैं लेकिन निया शर्मा ने इस दौरान जो अदाएं दिखाईं वो किसी आइटम डांस जैसी ही दिखाई दी है।

Related News