सोहा अली खान और सबा पटौदी ने अपने पिता और महान क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी को उनकी 10वीं पुण्यतिथि पर याद किया। मंसूर अली खान को प्यार से टाइगर पटौदी कहा जाता था और वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थे। उनका जन्म 5 जनवरी 1941 को हुआ था और 22 सितंबर 2011 को उनका निधन हो गया। वह 70 वर्ष के थे जब फेफड़ों के संक्रमण से लंबी लड़ाई के बाद उनकी मृत्यु हो गई।

सोहा, जो इस समय अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू और मां शर्मिला टैगोर के साथ पटौदी पैलेस में हैं, ने अपने पिता को श्रद्धांजलि दी। बुधवार की सुबह सोहा ने कुछ वीडियो और एक तस्वीर शेयर की। फोटो में मंसूर अली खान की कुछ तस्वीरें दिखाई गईं। ऐसा लगता है कि अभिनेता ने दिवंगत क्रिकेटर के लिए अपनी प्रार्थना की, क्योंकि सफेद फूलों, मोमबत्तियों और क्रिकेट के बल्ले से सजी मेज को देखा जा सकता था।

बाद में, सोहा ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अभिनेता अपनी बेटी और अपनी मां के साथ मंसूर अली खान की कब्र पर जाते हुए नजर आए। फोटोज शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, 'आप हमारे लिए तब तक मरे नहीं हैं जब तक हम आपको भूल नहीं जाते ️ #inmemory #10years.

सोहा की बड़ी बहन और शर्मिला टैगोर की बड़ी बेटी सबा पटौदी ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने पिता को याद किया। सबा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मंसूर अली खान की कई तस्वीरें थीं। वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने लिखा, "अब्बा... मैं आपको हर दिन मिस करती हूं और जानती हूं कि आप मुझ पर नजर रखते हैं। आपको हमें छोड़े हुए एक दशक भी नहीं लगता... कल ही की बात है। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। आपको हमेशा प्यार।"

Related News