हाल ही में एक इंटरव्यू में अमाल ने कहा, "वे वास्तव में अच्छा संगीत और वीडियो बनाते हैं। उनका अनुसरण बड़े पैमाने पर है; मुझे लगता है कि कोरियाई संगीत हमेशा दुनिया भर में ले रहा था, हम इसे अभी देख रहे हैं क्योंकि मीडिया आखिरकार इसके बारे में बात कर रहा है। वे वास्तव में अपने गीत लेखन के साथ तंग हैं और ऑडियो उत्पादन भी नया है और सूत्र-चालित नहीं है।

अमाल मलिक ने हाल ही में म्यूजिक वीडियो और सिंगल बनाने के बारे में बात की थी। उन्होंने इस संबंध में स्वतंत्र कलाकारों की कड़ी मेहनत की सराहना की। गायक ने कहा, "मुझे लगता है कि मनोरंजन की दुनिया में एक अलग संगीत उद्योग बनाने के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है। स्वतंत्र कलाकारों को अपनी आवाज़ में चेहरा दिखाना वास्तव में सुंदर है, और फिर भी प्रशंसकों से इतना प्यार मिलता है।

साथ ही, मुझे लगता है कि महामारी के दौरान, कई फिल्मों के साथ, लोगों ने अलग-अलग संगीत की ओर रुख किया, और मानसिकता खुल गई है। फिल्मों और सितारों के बिना, यह आश्चर्यजनक है कि संगीत एक बार फिर अपने दर्शकों तक कैसे पहुंच रहा है।

उन्होंने आगे कहा, "90 के दशक में, पॉप सीन खूबसूरत था, तब हमारे पास रीमिक्स थे, इसलिए मुझे लगता है कि संतुलन बदलता रहता है। टाइगर श्रॉफ और मैंने "जिंदगी आरा हूं मैं" और "चल वही जाते हैं" के साथ सिंगल ट्रेंड शुरू किया - यह फिल्म संगीत नहीं था, लेकिन इतना लोकप्रिय हो गया। अभी हाल ही में, मैंने अपने संगीत वीडियो में भी काम करना शुरू किया है, और यह एक बहुत ही अलग और नया अनुभव है। मुझे लगता है कि मुझे फिल्मी और गैर फिल्मी संगीत समान रूप से पसंद है और मैं दोनों जगहों पर काम करते रहना चाहूंगा।

Related News