अभिनेत्री और गायिका श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह मुश्किल से पहचानी जा सकती हैं। अभिनय के दिग्गज कमल हासन की 17 साल की बेटी ने दिन में अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट की तस्वीरें पोस्ट कीं।

"जब मुझे ये मिले - 17 साल की उम्र में मेरा पहला मॉडलिंग गिग! मैं थोड़ा और थोड़ा ️ दिखता हूं, लेकिन यह जीवन जैसा नहीं है मुझे हमेशा काम करना और बढ़ना पसंद है, यहां तक ​​कि बग़ल में #memories #flashback, ”पोस्ट कैप्शन पढ़ें। प्रशंसकों ने उसकी तस्वीरों पर तुरंत आग और दिल के इमोजी गिरा दिए, और कुछ लोगों ने तारीफ की, तो कुछ लोगों ने छोटी और वर्तमान श्रुति के बीच के अंतर पर आश्चर्य जताया।

एक यूजर ने लिखा, 'मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस', जबकि दूसरे ने ताली बजाने वाले इमोजी के साथ 'ट्रांसफॉर्मेशन' कमेंट किया। फिर भी एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "यह कौन है?" एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "क्या यह आप हैं? बस चौंक गया!" एक यूजर ने लिखा, "वो नाक!!!" जिस पर अभिनेता ने बस जवाब दिया, "मुझे पता है!!!"

श्रुति हासन महज छह साल की उम्र से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उनकी शुरुआत उनके पिता कमल हासन की फिल्म थेवर मगन में एक पार्श्व गायिका के रूप में हुई थी। तब से, उन्होंने कमल की कई फिल्मों के लिए गाया है, जिसमें चाची 420 के लिए "चुपड़ी चुपड़ी चाची", हे राम के लिए "राम राम हे राम", और उन्नैपोल ओरुवन के लिए "वनम एलाई" शामिल हैं।

श्रुति हासन ने हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित विभिन्न भाषाओं की कई फिल्मों में भी काम किया है। उनके कुछ परिचित काम हैं 3, गब्बर इज बैक, क्रैक, रमैया वस्तावैया, लक और पुली। उन्हें आखिरी बार पवन कल्याण-स्टारर वेकेल साब में देखा गया था, जो हिट हिंदी कोर्ट रूम ड्रामा पिंक की तेलुगु रीमेक थी।

Related News