अधिक समय से अर्जुन बीजलानी टेलीविजन उद्योग का हिस्सा हैं। अभिनेता प्रसिद्ध शो का हिस्सा रहे हैं और उनके अभिनय कौशल को दर्शकों द्वारा बहुत प्यार किया गया है। बता दे की, निजी जीवन के बारे में बोलते हुए, अर्जुन ने नेहा स्वामी से शादी की है और दंपति का एक बेटा है जिसका नाम अयान है। नेहा और अर्जुन ने पारिवारिक यात्रा के लिए स्विट्जरलैंड की यात्रा की। सुंदर स्थान से विभिन्न वीडियो और चित्र साझा किए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी यादगार स्विट्जरलैंड ट्रिप से एक वीडियो साझा किया। हम नेहा और अर्जुन को कैमरे के लिए एक प्यारा पोज देते हुए देख सकते हैं, और अचानक उनके बेटे अयान ने मासूमियत से वीडियो बम लगाए। अयान अर्जुन से पूछा जाता है कि वह अपने फावड़े को बांधने में मदद करे। अर्जुन को अपने बेटे के लेस को बांधते हुए और उसके अनुरोध को पूरा करते हुए देखा जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अर्जुन बिज़लानी प्रसिद्ध शो का हिस्सा रहे हैं, जिनमें माइली जाब हम तुम, बाएं बाएं बाएं, मेरी आशिकी ट्यूम से, कावाच, नागिन, परदेस मेइन है मेरा दिल, इश्क मीन मार्जान, और अन्य शामिल हैं। अर्जुन को मनोरंजन-आधारित रियलिटी शो स्मार्ट जोडी में भी देखा गया, जहां उन्होंने अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ भाग लिया। अर्जुन का हालिया संगीत वीडियो 'हो गया है प्यार' सुरभि चंदना के साथ था और यह गीत उनके प्रशंसकों के बीच एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गया।

Related News