बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल हमेशा अपने बच्चों मिहिका, मायरा और एरिक के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हैं। उनकी बेटी मिहिका रविवार को 19 साल की हो गई। इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मार्मिक संदेश साझा किया और मिहिका को जन्मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने मिहिका और परिवार की कुछ खास तस्वीरें साझा कीं। अर्जुन रामपाल द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर मिहिका की क्लोजअप फोटो थी। अन्य तस्वीरों में वह बच्चों के साथ भी मौजूद थे।

अगली तस्वीरों में बर्थडे गर्ल को अपनी खूबसूरती के झंडे गाड़ते हुए दिखाया गया है, जबकि आखिरी में अर्जुन अपने तीनों बच्चों: मिहिका, मायरा और एरिक के साथ घूम रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए, अर्जुन ने मिहिका के लिए लिखा "तुम मेरे लिए सब कुछ हो। सबसे सुंदर, सबसे प्यारे, 19 साल के सुपर प्रतिभाशाली को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे पता है। जन्मदिन मुबारक हो @mahikaarampal लव लव लव यू।"

अर्जुन के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए फरहान अख्तर ने मिहिका को जन्मदिन की बधाई दी। फराह ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे मिहिका'। अर्जुन के इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने एक दिल वाली इमोजी बनाई। अभिनेता चंकी पांडे ने टिप्पणी की, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी मिहिका।

निर्माता शब्बीर बॉक्सवाला ने भी मिहिका को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं @mahikaarampal (sic)।" इसके अलावा, अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी मिहिका को उसके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल आखिरी बार एक नेल पॉलिश फिल्म में नजर आए थे। अभिनेता को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा बॉलीवुड ड्रग जांच में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

Related News