व्यवसायी और अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आर्थर रोड जेल में दो महीने बिताने के बाद जेल से बाहर आ गए हैं। उसे मंगलवार को रिहा कर दिया गया। कुंद्रा को जुलाई में मोबाइल ऐप्स पर अश्लील सामग्री के कथित निर्माण और वितरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा को कुछ शर्तों के साथ 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी गई है। जब मीडिया ने उनकी फोटो खींची और उनकी रिहाई पर उनसे सवाल पूछे तो व्यवसायी की आंखों में आंसू आ गए।

इस बीच, अभिनेता शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पत्नी ने अपने पति की रिहाई के तुरंत बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और प्रेरणादायक उद्धरण पोस्ट किया है।

शिल्पा ने लिखा, “हमेशा ऐसे पल आने वाले हैं जो आपको जमीन पर धकेल देते हैं। ऐसे समय में, मैं वास्तव में मानता हूं कि यदि आप सात बार गिरते हैं, तो अपने आप को इतना मजबूत बना लें कि आठ बार वापस खड़े हो सकें। यह वृद्धि आपके कुछ सबसे कठिन क्षणों के दौरान बहुत साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति और शक्ति की मांग करेगी।

"लेकिन, ये गुण आपको जीवन नामक इस यात्रा में अधिक लचीला और मजबूत ही बनाएंगे। हर बार जब आप वापस उठते हैं, तो आप नए दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ असंभव को भी संभव बनाने के लिए वापस आएंगे, ”बाकी की पोस्ट पढ़ें।

हाल ही में शिल्पा इस तरह के कई कोट्स अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं। सोशल मीडिया पर लगभग एक महीने की लंबी अनुपस्थिति के बाद, शिल्पा ने एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह राज कुंद्रा के मामले पर टिप्पणी नहीं करेंगी क्योंकि मामला विचाराधीन है और परिवार अपने इस कठिन दौर से उबरने की पूरी कोशिश कर रहा है। जीवन।

Related News