शिल्पा शेट्टी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश से लौटी थीं। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ धर्मशाला में थीं। संक्षिप्त यात्रा के बाद, 'धड़कन' की अभिनेत्री अब वापस आ गई है। ऑफ व्हाइट टॉप, ब्लैक टाइट्स और लेदर हाई बूट्स में शिल्पा काफी स्टाइलिश लग रही हैं। उसने एक सफेद मुखौटा और धूप की शांत जोड़ी भी पहनी थी। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें क्लिक करने वाले पपराजी का अभिवादन किया।

कुछ दिनों पहले, राज कुंद्रा और शिल्पा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसने नेटिज़न्स को उत्सुक कर दिया। अश्लील साहित्य मामले में जमानत मिलने के बाद राज कुंद्रा पहली बार सार्वजनिक रूप से पेश हुए। तस्वीरें हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में क्लिक की गईं।


राज की गिरफ्तारी के बाद, शिल्पा ने एक बयान में साझा किया था, "मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगा क्योंकि यह मामला है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें। मेरे दर्शन को दोहराते हुए, एक के रूप में सेलिब्रिटी "कभी शिकायत न करें, कभी समझाएं नहीं। मैं केवल इतना कहूंगा, , मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं - विशेष रूप से एक माँ के रूप में - मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप आधी-अधूरी जानकारी की सत्यता की पुष्टि किए बिना टिप्पणी करने से बचें। मुझे कानून का पालन करने पर गर्व है।

Related News