शहनाज गिल काफी स्टाइल डीवा निकल रही हैं। गायक, अभिनेता और रियलिटी शो प्रतियोगी ने अब सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा नवीनतम फोटोशूट से तस्वीरें साझा की हैं और उनके स्टाइल ट्रांसफॉर्मेशन ने इंटरनेट को प्रभावित किया है।

ऐसा लगता है कि शहनाज़ और डब्बू ने अपने 2021 कैलेंडर पर खेले गए बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी को ज़ीरो करने से पहले कुछ लुक के साथ प्रयोग किया। नई तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, "अगर आप सही तरीके से देखें तो आप देख सकते हैं कि पूरी दुनिया एक बगीचा है।" "

शहनाज़ गिल ने बिग बॉस में अपने खुशमिजाज व्यक्तित्व से दिल जीत लिया लेकिन, हाल ही में, उनका मेकओवर सुर्खियां बटोर रहा है। नवीनतम फोटोशूट के साथ, कई लोगों ने टिप्पणी की कि वे उसे छोटे बालों और उमस भरे लुक से नहीं पहचान सकते।

शहनाज का नया लुक देखकर फैंस हैरान हैं। हाल ही में एक एएमए में, एक प्रशंसक ने उन्हें बताया कि वह अपने बिग बॉस अवतार में अधिक सुंदर लग रही थीं। अभिनेता ने जवाब दिया था, “मैं वह शहनाज कभी भी हो सकता हूं। हालांकि, तब मुझे ज्यादा काम नहीं मिलेगा। इंडस्ट्री में पाटली लड़किया चलती है (इंडस्ट्री में सिर्फ स्लिम लड़कियां ही काम करती हैं)।

बिग बॉस 13 में अक्सर खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहकर संबोधित करने वाली शहनाज ग्रिल को अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है।

Related News