बॉलीवुड मूवी जूली 2 में बोल्ड सीन देकर सुर्खियां बटोकर चुकी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का जन्म 5 मई 1988 को कर्नाटक के बेलागवी में हुआ था।बता दें एक्टिंग, मॉडलिंग करने के अलावा राय लक्ष्मी एक स्टेज परफॉर्मर भी हैं।

किसी जमाने में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और राय लक्ष्मी के बीच इश्क की खबरेें सुर्खियों में थीं। उन दिनों राय लक्ष्मी भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड कही जाती थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आईपीएल 2008 के दौरान महेंद्र सिंह धोनी राय लक्ष्मी को डेट करते थे। बॉलीवुड मूवी एम एस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी के रिलीज होने पर राय लक्ष्मी ने एक बयान दिया।

राय लक्ष्मी ने कहा था कि लोग बिना वजह मेरे अतीत को लेकर बातें कर रहे हैं, जबकि मैं और धोनी अब बहुत आगे बढ़ चुके हैं, जबकि लोग अभी वहीं अटके हुए हैंं। राय लक्ष्मी के मुताबिक, उन दिनों वे टीम की ब्रांड एम्बेसेडर थीं।

राय लक्ष्मी के मुताबिक, चूंकि धोनी टीम का हिस्सा थे, इसलिए हम करीब सालभर से कम वक्त एक दूसरे के साथ रहे। लक्ष्मी कहती हैं कि धोनी ने न कभी किसी तरह का कमिटमेंट किया और ना ही कभी शादी के बारे में सोचा।

बता दें कि धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के समय भी लक्ष्मी और धोनी के रोमांस की खबरें सामने आई थीं।लक्ष्मी यह बयान दे चुकी हैं कि वे धोनी को बहुत अच्छे से जानती हैं। लेकिन इसे वो किसी रिश्ते का नाम नहीं दे सकती हैं। उन्होंने कहा कि आज भी हम एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। अब हमारे बीच कहानी खत्म होक चुकी है।

Related News