शाहरुख खान, गौरी खान और खासकर उनके बेटे आर्यन खान के लिए पिछले कुछ महीने काफी मुश्किल भरे रहे हैं। आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर को मुंबई के एक क्रूज जहाज पर एक ड्रग भंडाफोड़ के बाद हिरासत में लिया था। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया, और फिर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस बीच, आर्यन खान की जमानत याचिका को सत्र अदालत के साथ-साथ विशेष एनडीपीएस अदालत ने कई बार खारिज कर दिया, आखिरकार, 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। जमानत मिलने के दो दिन बाद, लंबित कागजी कार्रवाई के कारण, वह 30 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल से बाहर चला गया। इस सब में, शाहरुख खान ने आर्यन को सबसे अच्छी कानूनी मदद सुनिश्चित करने के लिए अपने समय के हर मिनट का निवेश करते हुए अपने काम के जीवन को रोक दिया था और वह घर वापस आ गया था। अब, जैसा कि आर्यन खान मुंबई के बांद्रा में SRK के प्रतिष्ठित बंगले मन्नत में वापस आ गया है, परिवार का एक करीबी दोस्त ने बताता है कि SRK धीरे-धीरे और लगातार काम पर वापस आने पर विचार कर रहा है।

शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के खिलाफ चल रहे कानूनी मामले के चलते अपने सभी काम के कमिटमेंट को रोक दिया था। मुंबई के एक क्रूज जहाज पर ड्रग छापेमारी के सिलसिले में गिरफ्तार आर्यन अब घर पर है और हर दिन बेहतर कर रहा है। खान परिवार का एक करीबी दोस्त ने बताता है कि शाहरुख दिसंबर से अपना काम शुरू करने पर विचार कर रहे हैं, जिसमें फिल्म की शूटिंग, वर्णन, समर्थन चर्चा और बहुत कुछ शामिल है।

आर्यन की गिरफ्तारी से पहले के दिनों में, शाहरुख खान नयनतारा के साथ एटलीज लायन (कामकाजी शीर्षक) की शूटिंग कर रहे थे। उन्हें दीपिका पादुकोण के साथ पठान के स्पेन शेड्यूल के लिए भी रवाना होना था। इन दोनों परियोजनाओं को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। दोस्त ने खुलासा किया कि शाहरुख को काम पर वापस आने की कोई जल्दी नहीं है, लेकिन उन्हें पता चलता है कि उनकी देरी उनके निर्माताओं को प्रभावित कर रही है और उन्हें वित्तीय तनाव दे रही है। एटली और आदित्य चोपड़ा (पठान के निर्माता) दोनों बहुत मिलनसार रहे हैं और उन्होंने शाहरुख से कहा है कि वे तारीखों या शूटिंग के बारे में तनाव न लें। लेकिन, अब लगता है कि धूल जम गई है, शाहरुख नवंबर के अंत या दिसंबर की शुरुआत में शूटिंग फिर से शुरू कर सकते हैं

Related News