बिग बॉस के शो में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है, इनसे दर्शकों का मनोरंजन भी होता है। इस बार के एलिमिनेशन में जान कुमार सानू घर से बेघर हो गए थे। घर से बेघर होते ही जान कुमार सानू ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने अपनी दोस्त रही निक्की को लेकर भी कई तरह के खुलासे किए।

पहले जान और निक्की काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में अनबन के चलते दोनों की दोस्ती टूट गई।

घर से बाहर आने के बाद जान ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा "निक्की पब्लिसिटी की भूखी हैं और सबकी नजरों में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. उनके पास कोई एजेंडा नहीं है तो वह बस अपने अजीब तरीकों से लाइमलाइट में रहना चाहती हैं। "

ऐजाज को लेकर जान ने कहा ये..

जान ने ऐजाज को लेकर भी कुछ कहा। जान ने कहा कि "वह अच्छे इंसान हैं, लेकिन वह लिमिट से ज्यादा शो जीतने पर फोकस कर रहे हैं। इसी कारण वे कई बार अजीब हरकतें करते हैं। " जान ने कहा "शो में पवित्रा पूनिया अपना गेम अच्छे से खेल रही हैं और वह एजाज खान के साथ टॉप-5 में जरूर नजर आएंगी।"

अपने पिता को लेकर भी उन्होंने कुछ बयान दिए और कहा कि "हम तीन भाई हैं। मेरी मां, रीता भट्टाचार्या ने हम तीनों को अकेले ही बड़ा किया है. हमारी जिंदगी का हिस्सा कभी पिता रहे ही नहीं। इस बारे में मैं नहीं जानता कि उन्होंने मुझे सिंगर के रूप में प्रोमोट क्यों नहीं किया। आप उनसे पूछ सकते हैं इसके पीछे की वजह। इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं, जिनका तलाक हुआ है और उन्होंने दोबारा किसी और से शादी की है।

Related News