बिग बॉस 14 अपनी यात्रा के लगभग आधे रास्ते पर है लेकिन अभी तक इस सीजन में, किसी ने भी मजबूत दोस्ती या दुश्मनी नहीं दिखाई है। हालांकि कविता और एजाज खान इस खेल में पूरी तरह से एक दूसरे के खिलाफ हैं। इन दोनों के अलावा अब घर में दो नए सदस्यों के बीच अनबन चल रही है। दो नए सदस्य हैं जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलाइक। जैस्मीन और रुबीना ने शुरू से ही एक अच्छा बंधन देखा है। दोनों हमेशा एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेते हैं लेकिन अली के आने के बाद जैस्मीन का व्यवहार रुबीना के लिए बदल गया लगता है।

अतीत में, जैस्मिन ने रुबीना से कहा था कि उसके पास एक श्रेष्ठता परिसर है । दूसरी ओर हालिया कार्य के दौरान, जैस्मीन, राहुल के लिए और रुबीना के खिलाफ अली के साथ खेल रही है। वास्तव में बिग बॉस वर्तमान में 'इक था राजा ते थी रानी' का काम कर रहा है। इस कार्य में रुबीना रानी और राहुल राजा बन गए हैं और परिवार के बाकी सदस्य उनके कार्यकर्ता बन गए हैं। इस टास्क में जैस्मिन और अली खुलकर राहुल का साथ दे रहे हैं।

यह उल्लेख किया जा सकता है कि अली ने हाल ही में घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री की है और वह इस खेल में जैस्मीन का समर्थन करने आए हैं। अली के आने के बाद से जैस्मिन का व्यवहार बहुत बदल गया है। आने वाले एपिसोड में आपको बिग बॉस में बहुत से टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल सकते है|


Related News