अमेज़न प्राइम वीडियो ने मंगलवार को अपनी नवीनतम कन्नड़ पेशकश रत्नन प्रपंच की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की। मुख्य भूमिका में धनंजय अभिनीत, फिल्म दयाविट्टू गमनिसी (2017) प्रसिद्धि के रोहित पदकी द्वारा लिखित और निर्देशित है।

रोड कॉमेडी फिल्म के रूप में बिल की गई इस फिल्म का प्रीमियर 22 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।

"मुझे विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग करना पसंद है, लेकिन मुझे विशेष रूप से आत्म-खोज की पूरी यात्रा पसंद है, रत्नन प्रपंच एक ऐसी कहानी है जो एक व्यक्ति की खोज में है जो उसे विश्वास है कि उसे खुशी मिलेगी, लेकिन जीवन की उसके लिए अलग योजनाएँ हैं," कहा हुआ। रोहित पदकी।

रत्नन प्रपंच में रेबा मोनिका जॉन, उमाश्री, रविशंकर, अनु प्रभाकर, प्रमोद, वैनिधि जगदीश, अच्युत कुमार और श्रुति कृष्णा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

पहले रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर ने एक फील-गुड कॉमेडी फिल्म का वादा किया था। नायक की तलाश बेंगलुरु की शहरी गलियों में शुरू होती है, और बाद में उसे सुरम्य कश्मीर और उत्तर भारत के अन्य हिस्सों में ले जाती है।

इस बीच, आने वाले स्टार धनंजय कई परियोजनाओं में व्यस्त हैं। वह निर्देशक सुकुमार की आगामी तेलुगु फिल्म पुष्पा में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें अल्लू अर्जुन और फहद फ़ाज़िल जैसे सितारे हैं।

Related News