रणवीर सिंह के साथ द बिग पिक्चर में अपनी उपस्थिति के बाद, अभिनेता सारा अली खान और जान्हवी कपूर अविभाज्य प्रतीत होते हैं। दोनों अब एक साथ केदारनाथ मंदिर गए हैं और पूजा करते हुए उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। एक तस्वीर में, सारा और जान्हवी एक सुंदर पृष्ठभूमि के खिलाफ, जैकेट और शॉल में लिपटे हुए सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं।

फैन क्लब दोनों से प्रभावित हुए, और उस पोस्ट को कैप्शन दिया जहां वे प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं, “इसे संस्कार कहा जाता है। आप दोनों बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। भगवान आप दोनों का भला करे! वे केदारनाथ धाम में हैं!"

कुछ तस्वीरों में सारा ने ग्रे ईयरमफ्स के साथ पर्पल बॉम्बर जैकेट पहनी हुई है। वहीं जाह्नवी ने मफलर के साथ ग्लिटजी सिल्वर जैकेट पहना हुआ है.

सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ अपनी फिल्म अतरंगी रे की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस बीच, जान्हवी के पास पाइपलाइन में गुड लक जेरी, तख्त और दोस्ताना 2 है।

सारा की पहली फिल्म संयोग से केदारनाथ कहलाती थी। सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 2013 में उत्तराखंड में आई विनाशकारी बाढ़ के बारे में थी।

Related News