इस हफ्ते के 'शानदार शुक्रावर' एपिसोड में बॉलीवुड जोड़ी जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख होस्ट करेंगे। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में उनके पास कुछ रोमांटिक पल होंगे। एक समय पर, जेनेलिया रितेश के शादी से पहले की तरह रोमांटिक नहीं होने की भी शिकायत करेगी।

केबीसी 13 के हालिया प्रोमो में, जेनेलिया बिग बी से कहती हैं कि उन्हें अपनी एक समस्या को हल करना होगा जैसे उन्होंने शो में दीपिका पादुकोण के लिए किया था। अमित जी, एक शिकायत है रितेश के बारे में। जब हम डेटिंग करते थे, ये मेरे लिए बहुत जाने गए थे, लेकिन पिचले 10 साल में, एक भी गाना नहीं गया (मुझे रितेश से शिकायत है। जब हम डेट करते थे, तो उन्होंने मेरे लिए कई गाने गाए। लेकिन आखिरी में 10 साल, उसने मेरे लिए एक भी गाना नहीं गाया है)

यह सुनते ही, वरिष्ठ बच्चन हाउसफुल अभिनेता से अपनी पत्नी के लिए तुरंत एक गाना गाने के लिए कहते हैं। रितेश अपने हंसमुख स्वभाव के होने के नाते "फूलों का तारों का .." गाकर शुरुआत करते हैं। कुछ सेकंड बाद, वह रोमांटिक गीत, "तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई .." गाता है, जो जेनेलिया को शरमा जाता है।

शो के एक अन्य प्रोमो में, रितेश देशमुख भी अपने घुटने के बल बैठ जाते हैं और जेनेलिया डिसूजा के लिए "कभी कभी मेरे दिल में" कविता सुनाते हैं।

जेनेलिया ने ट्विटर पर प्रोमो को साझा करते हुए लिखा, "नवरा @Riteishd के साथ #kaunbanegacrorepati पर मेरा पहली बार और यह इतना खास था.. @SrBachchan हमें इतना प्यार करने और हमें इतना अच्छा समय देने के लिए धन्यवाद .. इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता #शानदार शुक्रावर - 8 अक्टूबर चूहा 9बाज, सिर्फ सोनी पर।"

कौन बनेगा करोड़पति सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।

Related News