बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। बुधवार की सुबह त्रिशाला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और अपने पिता की एक प्यारी सी फोटो शेयर की। कैमरे के लिए पोज देते हुए पिता और बेटी दोनों सफेद कपड़े पहने हुए थे।

छवि को कैप्शन देते हुए, त्रिशाला दत्त ने लिखा, "अध्याय 33 मेरे दिल, मेरे खून और मेरी आत्मा के साथ - सूरज, चाँद, और मेरे सभी सितारे ️ मेरे पापा ड्यूक्स @duttsanjay - जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद।"

मंगलवार को, संजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर त्रिशाला के लिए एक हार्दिक पोस्ट साझा करने के लिए लिया था, जो 33 वर्ष की हो गई है। उसे अपना 'अद्भुत उपहार' कहते हुए, अभिनेता ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा था, "जीवन ने मुझे सबसे शानदार उपहार दिया तुम में से जब मैं पिता बना। भले ही आप बहुत दूर रहते हैं, हम जानते हैं कि हमारा बंधन अभी और मजबूत होता जा रहा है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बच्ची!"

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी अपनी सौतेली बेटी को अपना प्यार भेजा। उन्होंने त्रिशाला के हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर दिल के इमोजीस के साथ टिप्पणी की, जहां बाद में उन्हें हवाई में अपने बालों को गिराते हुए देखा जा सकता था। पेशे से एक मनोचिकित्सक, त्रिशाला हमेशा सुर्खियों से दूर रहती है और अपने प्रसिद्ध पिता के नक्शेकदम पर चलने की कोई इच्छा नहीं रखती है।

2019 में अपने साथी को खोने वाली त्रिशाला से हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक एएमए सत्र में इसके बारे में पूछा गया था। "अगर मेरी प्रतिक्रिया ठंडी लगती है तो मैं पहले से माफी मांगता हूं। मैं आपके प्रश्न से पागल नहीं हूं और न ही नाराज हूं, लेकिन लोगों को बुनियादी सामाजिक 101 कौशल के बारे में शिक्षित करना चाहता हूं ... हालाँकि, यदि आप इस बारे में उत्सुक हैं कि किसी की मृत्यु कैसे हुई, लेकिन आप पहले से ही जानने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो पूछना चुभता है। सबसे अनुचित प्रतिक्रिया मौत के कारण के बारे में पूछताछ कर रही है।"

Related News