अभिनेता कमाल आर खान द्वारा कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर यह कहते हुए कि सलमान खान ने राधे की समीक्षा के लिए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, सलमान की कानूनी टीम ने एक बयान जारी कर कहा है कि उक्त मामले का फिल्म की समीक्षा से कोई लेना-देना नहीं है। . बयान में कहा गया है कि केआरके के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है क्योंकि वह "मानहानि के आरोपों को प्रकाशित और समर्थन कर रहा है, जिसमें श्री सलमान खान भ्रष्ट हैं, कि वह और उनका ब्रांड बीइंग ह्यूमन धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं, कि वह और सलमान खान फिल्म्स डकैत हैं।"

सलमान खान की कानूनी टीम डीएसके लीगल का पूरा बयान पढ़ता है, "प्रतिवादी श्री कमाल आर खान ने ट्वीट और वीडियो की एक श्रृंखला डाली है जिसमें आरोप लगाया गया है कि श्री सलमान खान ने उन पर मानहानि का मुकदमा किया है क्योंकि प्रतिवादी ने फिल्म राधे की समीक्षा की है। . यह गलत है।"

"मुकदमा दायर किया गया है क्योंकि प्रतिवादी मानहानि के आरोपों को प्रकाशित और समर्थन कर रहा है, जिसमें श्री सलमान खान भ्रष्ट हैं, कि वह और उनका ब्रांड बीइंग ह्यूमन धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं, कि वह और सलमान खान फिल्म्स हैं डकैत

प्रतिवादी कई महीनों से लगातार दुर्भावनापूर्ण झूठ फैला रहा है और श्री सलमान खान को बदनाम कर रहा है, स्पष्ट रूप से खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए। श्री कमाल आर खान के वकील ने आज अदालत में एक बयान दिया कि श्री कमाल आर खान "अगली तारीख तक सोशल मीडिया पर वादी के खिलाफ अपमानजनक प्रकृति की कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।" माननीय न्यायालय ने श्री कमाल आर खान के वकील द्वारा दिए गए इस बयान को ध्यान में रखते हुए एक आदेश पारित करने की कृपा की है, "बयान समाप्त हुआ।

केआरके ने ट्विटर पर साझा किया, “अदालत में सुनवाई हो चुकी है। अगली तारीख 7 जून 2021 है! वन्दे मातरम! सत्यमेव जयते। जय हिन्द!"

इससे पहले, देशद्रोही अभिनेता ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला डाली थी जिसमें कहा गया था कि सलमान खान ने उनकी नवीनतम फिल्म राधे को खराब समीक्षा देने के लिए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

सलमान खान की राधे, जिसमें दिशा पटानी भी हैं, ईद पर ZEEPlex और सिनेमाघरों पर रिलीज़ हुई।

Related News