तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेताओं के बीच अनबन की खबरें अक्सर ऑनलाइन सामने आती हैं। लेकिन, लोकप्रिय सिटकॉम में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी का कहना है कि वह इस तरह की अफवाहों पर शायद ही ध्यान देते हैं क्योंकि वे केवल सोशल मीडिया पर ध्यान खींचने के लिए फैलाई जाती हैं।

सह-कलाकार शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक मेहता और राज अनादकट उर्फ ​​टपू के साथ अपनी लड़ाई की अफवाहों को खारिज करते हुए जोशी ने कहा कि वह 13 साल से सिटकॉम पर काम कर रहे हैं और पूरी टीम ही उन्हें आगे बढ़ा रही है।

हम 13 साल से एक साथ काम कर रहे हैं। जब लोग दरार के बारे में बात करते हैं, तो मैं इसे हंसाता हूं। सिर्फ इसलिए कि कोई सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए कुछ लिखना चाहता है, वे एक कहानी गढ़ते हैं। मेरा अभी चीजों को स्पष्ट करने या यह बताने का भी नहीं है कि सब ठीक है। हम एक बेहतरीन टीम हैं, यही वजह है कि शो इतना अच्छा कर रहा है। मैं अपने सह-अभिनेताओं और पूरी टीम के साथ काम करने में सहज हूं। शायद इसीलिए मैंने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा। मेरा चरित्र और मेरी टीम मुझे आगे बढ़ा रही है, ”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 में लॉन्च हुआ और हाल ही में 3200 एपिसोड पूरे किए। जेठालाल, दया, टपू, बाबूजी और अन्य जैसे लोकप्रिय पात्रों के साथ, इस शो को अभी भी कई दर्शक मिलते हैं।

दिलीप जोशी अपने किरदार जेठालाल की लोकप्रियता का श्रेय राइटिंग टीम को देते हैं। उन्होंने कहा, 'जेठालाल एक खूबसूरत किरदार है और आज भी जब भी मैं बाहर जाता हूं तो लोग मुझ पर इतना प्यार बरसाते हैं। वे हमें शो को चालू रखने के लिए कहते रहते हैं। यह एक अच्छी तरह से परिभाषित चरित्र है, जो इतना सफल होने का एक कारण है, ”अभिनेता ने साझा किया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम हाल ही में मुंबई के सेट पर लौटी। वे महाराष्ट्र में लॉकडाउन प्रतिबंधों के बीच नए एपिसोड फिल्माने के लिए सिलवासा के एक रिसॉर्ट में चले गए थे।

Related News