बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान कल 56 साल के हो गए और उन्हें सलमान खान सहित प्रशंसकों, सहकर्मियों और दोस्तों से प्यार की बौछार मिली।

सलमान ने अपनी और शाहरुख की एक फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आज अपने भाई का बर्थडे है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स बस्ट मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद सलमान खान सबसे पहले शाहरुख खान से मिलने गए थे। आर्यन को 29 अक्टूबर को जमानत पर रिहा किया गया था, लेकिन कुछ शर्तों के साथ।

इस बीच स्वरा भास्कर ने शाहरुख के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। इसमें लिखा था, "उस व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिसकी ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व मुझे 1995 से पसंद है और जिसके ऑफस्क्रीन स्व की मैंने 1 और वजह से प्रशंसा की है, हर बार जब मैं उससे मिला हूं। @iamsrk सर आपको हर खुशी की कामना करते हैं और आपका सबसे काला घंटा भी उस प्यार से दूर हो सकता है जिसे आपने लाखों लोगों को प्रेरित किया है।

निर्देशक हंसल मेहता ने शाहरुख खान की प्रशंसा करते हुए एक पोस्ट लिखकर उन्हें सुपरस्टार बताया। उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे शाहरुख ने फंड ट्रांसफर किया था और अस्पताल में 'बिना किसी उपद्रव के' कई लोगों की जान बचाई थी। क्यों @iamsrk हमेशा के लिए एक सुपरस्टार है और मैं उससे प्यार क्यों करता हूँ। मैंने शाहरुख के साथ तीन बार बातचीत की है - एक बार ट्विटर पर और दूसरी बार एक पार्टी में संक्षेप में। तीसरी बार यह है कि मेरे लिए वह हमेशा एक सच्चे स्टार क्यों रहेंगे, ”उन्होंने ट्वीट किया।

करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा सहित कई अन्य हस्तियों ने शाहरुख खान को बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ले लिया।

Related News