द कपिल शर्मा शो में सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे, एक नया प्रोमो सामने आया है। अभिनेता महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ का प्रचार कर रहे हैं।

प्रोमो वीडियो में, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया, सलमान खान और आयुष शर्मा ने फिल्म के एक गाने पर डांस किया, इससे पहले कि वे होस्ट कपिल शर्मा के साथ कुछ मजाक में लगे।

जब कपिल ने आयुष से पूछा कि क्या सलमान के जीजा और सलमान के सह-कलाकार में कोई अंतर है, तो आयुष ने कहा कि है। हर दूसरे दिन इन्हें मिलने जाते हैं और हसी मजाक करके वापस आ जाते हैं। एक समय हुआ था अर्पिता घर से बाहर गई थी, मैं भाई को मिलने आया, भाई ने कहा, 'तू अजीब इंसान है, तू बार बार यहां क्यों आता है?' (हम हर दूसरे दिन उनसे मिलने जाते, और एक उसके साथ बहुत अच्छा समय। एक दिन, अर्पिता घर पर नहीं थी, और मैं भाई से मिलने गया। भाई ने मुझसे कहा, 'तुम एक अजीब हो, तुम यहाँ बार-बार क्यों आते हो?'), "उन्होंने कहा।

शो में सलमान और आयुष के साथ को-स्टार महिमा मकवाना भी शामिल हुए। बाद में, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक घटनास्थल पर पहुंचे और एक स्केच का प्रदर्शन किया। कृष्णा ने, जो द कपिल शर्मा शो के निर्माता हैं, सलमान को आश्वासन दिया कि कार्यक्रम अच्छा चल रहा है, और कपिल अपना व्यवहार कर रहे हैं।

सलमान को आखिरी बार समीक्षकों द्वारा निंदनीय राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में देखा गया था, जो ज़ीप्लेक्स पे-पर-व्यू सेवा पर शुरू हुआ था। अंतिम के बाद, वह टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त में दिखाई देंगे, जिसके लिए उन्होंने सह-कलाकारों कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ शूटिंग शुरू की है। उन्होंने शाहरुख खान की अभी तक घोषित वापसी वाहन पठान में टाइगर के रूप में दिखाई देने की अफवाह उड़ाई, जो कथित तौर पर टाइगर फिल्मों के समान ब्रह्मांड में स्थापित है।

Related News