सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने मंगलवार को एक मोशन पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की।

बैकग्राउंड में टाइटल ट्रैक बजने के साथ, मोशन पोस्टर एक्शन से भरपूर फिल्म की एक झलक देता है जो सलमान और आयुष को लॉगरहेड्स में दिखाएगा।

निर्माताओं के अनुसार, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ एक गैंगस्टर की यात्रा है जो किसी भी कीमत पर एक षडयंत्रकारी पुलिस वाले के खिलाफ उठना चाहता है जो उसकी योजनाओं को विफल करने की साजिश रचेगा।

महेश वी मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में महिमा मकवाना भी हैं। यह सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

एंटीम: द फाइनल ट्रुथ सलमान खान और उनके वास्तविक जीवन के बहनोई आयुष शर्मा के बीच पहला ऑनस्क्रीन सहयोग है। सलमान ने पहले आयुष की लवरात्रि (2018) को बैंकरोल किया था।

सलमान, जिनकी आखिरी फिल्म राधे इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी, वर्तमान में कलर्स पर बिग बॉस 15 की मेजबानी करते हुए दिखाई दे रही है। उनकी आगामी परियोजनाएं टाइगर 3, किक 2 और कभी ईद कभी दीवाली हैं। वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और शाहरुख खान की पठान में भी कैमियो करेंगे।

Related News