सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म में अपनी जोड़ी को लेकर प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। दोनों फिल्म के लिए लगभग 12 वर्षों के बाद फिर से आए हैं, जहां वे मूल 'बंटी और बबली' की भूमिका निभाएंगे और 'बंटी और बबली' की नई जोड़ी का पीछा करेंगे। हाल ही में सैफ ने रानी के साथ एक दशक बाद काम करने के अनुभव के बारे में बताया। अभिनेता कहते हैं, "रानी के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है। वह सेट पर एक लाइववायर हैं और उनकी ऊर्जा हमेशा संक्रामक रही है। इसलिए, मैं रोमांचित था कि हम फिर से काम करने के लिए एक साथ आ रहे थे क्योंकि मुझे पता था कि यह एक पागल होगा , रानी के साथ मजेदार सवारी।"

ऑन-सेट अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "यह वही था जिसकी मुझे उम्मीद थी और शूटिंग एक हवा थी। मुझे लगता है कि सेट पर हमारे साथ बुरा व्यवहार किया गया था - एक-दूसरे के चुटकुलों और टिप्पणियों पर लगातार हंसते हुए, हंसते हुए जब लोगों ने हमें चुप रहने के लिए कहा, और एक शॉट के लिए तैयार होने के दौरान सेट पर सिर्फ बव्वा की तरह। मुझे लगता है कि हम इस सेट पर बच्चे थे और मुझ पर विश्वास करें कि हम मुट्ठी भर थे।" वह आगे कहते हैं, "मुझे लगता है कि ऐसा तब होता है जब दो लोग जो एक महान तालमेल साझा करते हैं, "


सैफ और रानी ने 'हम तुम' के साथ बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा रोमांटिक जोड़ी की अपनी स्थिति को मजबूत किया। वे कहते हैं, "रानी और मैं भाग्यशाली रहे हैं कि हमें कुछ बेहतरीन फिल्में मिलीं। 'हम तुम' ने हमें वह प्यार दिया जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की होगी और फिल्म एक कल्ट हिट बन गई है। इसलिए, हमें यकीन था कि अगर हम एक साथ वापस आना था, हमें एक इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।"

"हम जानते थे कि हमें एक ठोस फिल्म देने के लिए एक टीम के रूप में काम करना है। मुझे उम्मीद है कि आने वाली फिल्म में लोगों को हमारा काम पसंद आएगा क्योंकि हमें इसकी शूटिंग में बहुत मज़ा आ रहा था। जब हम अपनी फिल्म कर रहे थे तो चालक दल हमेशा हंस रहा था।

Related News