बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान का कहना है कि वह अब एक निर्माता के रूप में गो गोवा गॉन फ्रेंचाइजी से नहीं जुड़े हैं। खान, जिन्होंने 2013 की हिंदी भाषा की ज़ॉम्बी ब्लैक-कॉमेडी फिल्म में भी अभिनय किया, ने इरोस इंटरनेशनल के दिनेश विजान और सुनील लुल्ला के साथ फिल्म का समर्थन किया।

राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित, गो गोवा गॉन तीन पुरुषों का अनुसरण करती है - कुणाल केमू, वीर दास, आनंद तिवारी द्वारा निभाई गई - जिनकी गोवा की छुट्टी एक ज़ोंबी दुःस्वप्न बन जाती है।

फिल्म में, खान ने एक रूसी माफिया-ज़ोंबी शिकारी बोरिस की भूमिका निभाई, जो मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है।

फिल्म के सीक्वल की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर 51 वर्षीय अभिनेता ने पीटीआई से कहा, "मुझे गो गोवा गॉन 2 के बारे में पता नहीं है। मुझे अब इससे कोई लेना-देना नहीं है। मैंने सारे अधिकार बेच दिए और उस तरह से आगे बढ़ गया।

पिछले साल पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, विजान ने कहा कि गो गोवा गॉन 2 की साजिश एलियंस के इर्द-गिर्द केंद्रित होगी, जो कि अपने पूर्ववर्ती के विपरीत थी, जो जॉम्बी के बारे में एक कॉमेडी थी।

"ज़ोंबी तत्व नहीं होगा, हम इसे एलियंस के साथ कर रहे हैं। दुनिया वैसी ही इमोशन, वैसी ही कॉमिक टाइमिंग, स्टोनर कॉमेडी की तरह होगी, लेकिन एक नई यात्रा होगी।

हमें बस हर अभिनेता को, जो पहले भाग में था, 2.0 संस्करण की तरह थोड़ा और कुछ नया लाने की जरूरत है, ”विजान ने पीटीआई को बताया था।

खान के लिए अगला 2019 तमिल ब्लॉकबस्टर विक्रम वेधा की रीमेक है, जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ काम करेंगे। उनकी आखिरी आउटिंग रोमांटिक-ड्रामा ना तुम जानो ना हम थी, जो 2002 में रिलीज़ हुई थी।

उन्होंने कहा, "मैंने असली विक्रम वेधा देखी है और मैं इस नई फिल्म के लिए ऋतिक के साथ इसकी शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित हूं।"

विक्रम वेधा की शूटिंग नवंबर से शुरू होने की उम्मीद है।

खान अपने दूसरे प्रोजेक्ट आदिपुरुष का भी इंतजार कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू हुई थी।

तन्हाजी के ओम राउत द्वारा अभिनीत: द अनसंग वॉरियर प्रसिद्धि, बहुभाषी अवधि की गाथा महाकाव्य रामायण का एक ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास को भगवान राम और खान को प्रतिपक्षी लंकेश के रूप में दिखाया गया है।

अभिनेता ने कहा कि आदिपुरुष की रचनात्मक टीम फिल्म में "धर्म, इतिहास और पौराणिक कथाओं का सही चित्रण" पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

फिल्म बहुत ही अनोखी और अलग है। मैं आदिपुरुष के बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं क्योंकि निर्देशक, लेखक और संपूर्ण रचनात्मक संगठन जो सामग्री वे कर रहे हैं, उसमें उच्च शिक्षित हैं। जहां तक ​​धर्म, इतिहास और पौराणिक कथाओं के सही चित्रण की बात है, तो उनसे एक पैर भी गलत करने की कल्पना करना असंभव है, वे गलती नहीं कर सकते।

पिछले साल, आदिपुरुष में लंकेश के चरित्र को "मानवीय" पक्ष पेश करने पर खान की टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी और उन्होंने बाद में अपनी टिप्पणियों के लिए माफी जारी करते हुए कहा था कि लोगों की भावनाओं को आहत करने का उनका इरादा कभी नहीं था।

टी-सीरीज़ द्वारा समर्थित, फिल्म को "बुराई पर अच्छाई की जीत" के उत्सव के रूप में वर्णित किया गया है।

कृति सनोन और सनी सिंह अभिनीत, आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Related News