जैसा कि ड्रामा फिल्म नोबलमेन की तारीख करीब आ रही है, हम देखते हैं कि निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया है। यह फिल्म 28 जून 2019 को स्क्रीन पर हिट होगी। वंदना कटारिया निर्देशित फिल्म अंग्रेजी में है, जिसमें कुणाल कपूर, अली हाजी, मोहम्मद अली मीर, इवान रोड्रिग्स, अंकित कुक्ती, शान ग्रोवर, मुस्काकैन जैफी, मनस्वी सहित कई दिलचस्प कलाकार हैं। चौहान, अभय नारंग और पराग गुप्ता प्रमुख और सहायक भूमिकाओं में दिखे।

फिल्म एक 15 वर्षीय लड़के के बारे में है, जो अपने किशोरावस्था के वर्षों से संघर्ष कर रहा है। वह एक उच्च अंत और पॉश बोर्डिंग स्कूल में बुलियों के एक गिरोह द्वारा आतंकित है। यह घटनाओं की श्रृंखला को समाप्त करता है, जिससे उसकी मासूमियत और जीवन का नुकसान होता है। फिल्म का निर्माण यूडली फिल्म्स नामक बैनर के तहत किया गया है, जो सारेगामा का प्रोडक्शन वेंचर है। इसके अलावा, फिल्म वेनिस के मर्चेंट की फिल्म का विषयगत प्रतिनिधित्व करती है।

फिल्म के निर्माताओं ने पिछले महीने ही इस साल की शुरुआत में टीज़र जारी किया है। इस बीच, फिल्म को प्रतिष्ठित Mumbai कशिश मुंबई इंटरनेशनल क्वेर फिल्म फेस्टिवल में दिखाने के लिए भी आमंत्रित किया गया, जिसने इसे शहर की बात बना दिया है। ठीक है, अगर आप अभी तक ट्रेलर को पकड़ना चाहते हैं, तो इस पर एक नज़र डालें और हमें बताएं कि नीचे टिप्पणी करके आपको क्या लगता है। तब तक आप हमारे साथ फिल्म और दूसरों के बारे में अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें:

https://www.youtube.com/watch?time_continue=10&v=kEsO8jbefmw

Related News