रिया चक्रवर्ती इंस्टाग्राम पर पोस्ट और कहानियों को नियमित रूप से पहले की तुलना में अधिक शेयर कर रही हैं मंगलवार की रात, मॉडल-अभिनेत्री ने लोगों की सोशल मीडिया आदतों पर एक इंस्टाग्राम कहानी साझा की, जिसमें उनसे वास्तविक दुनिया में अधिक समय बिताने का आग्रह किया गया।

सोशल मीडिया पर बिना सोचे-समझे स्क्रॉल करने से वास्तविक जीवन में विघटन होता है, वास्तविक जीवन में विघटन इसे नीरस और उबाऊ लगता है। अपना जीवन जियो, तुम्हारा जीवन यहाँ नहीं है। यह आपके चारों ओर है। लव - आरसी," रिया की देर रात की म्युजिंग पढ़ें।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिया की हालिया पोस्टों में से एक उनकी करीबी दोस्त शिबानी दांडेकर को समर्पित एक तस्वीर पोस्ट थी। शिबानी के जन्मदिन पर, रिया ने उन दोनों की एक साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “दाईं ओर की महिला वह सब कुछ है जो बाईं ओर की महिला कभी भी बनना चाहती है प्यार करने वाला, दयालु, बहादुर और धर्मी! आपके जन्मदिन पर, मैं आपको बताना चाहता हूं कि - शिबानी दांडेकर जैसी एक दोस्त की हर किसी को कामना करनी चाहिए। दुनिया की सबसे खास लड़की को जन्मदिन की बधाई आई लव यू सो मच ।"

शिबानी जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी थीं, तब रिया के पक्ष में खड़ी थीं और रिया को जमानत मिलने के बाद, दोस्तों को कई मौकों पर एक साथ फोटो खिंचवाया गया था।

Related News